scriptज्योतिरादित्य का बी़जेपी पर हमला, बोले – आने वाला कांग्रेस का समय | jyotiraditya sindhiya statement bjp government in up india hindi news | Patrika News

ज्योतिरादित्य का बी़जेपी पर हमला, बोले – आने वाला कांग्रेस का समय

locationचित्रकूटPublished: Nov 04, 2017 02:15:22 pm

कांग्रेस के युवा नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला।

lucknow

चित्रकूट. कांग्रेस के युवा नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि धर्म नगरी में भी शिवराज झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे और आने वाला समय कांग्रेस का होगा। चित्रकूट विधानसभा (मध्य प्रदेश) में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने चित्रकूट पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी के से तीखे तेवर दिखाते हुए केंद्र व मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर शब्दबाण छोड़े। ज्योतिरादित्य ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार मंदसौर में किसानों के ऊपर गोलियां चलवाती है और केंद्र सरकार नोटबन्दी और जीएसटी नाम की गोलियां चलाकर किसान व हर वर्ग को मौत के मुहाने पर पहुंचा रही है।

कांग्रेस के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी व केंद्र तथा मध्य प्रदेश सरकार पर तीखे हमले बोलते हुए इन्हें किसान व आम आदमी की विरोधी सरकार बताया। ज्योतिरादित्य ने भी राहुल गांधी के तेवरों को आगे बढ़ाते बीजेपी की तुलना कौरव सेना से करते हुए इस सरकार को जन विरोधी करार दिया। जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स कहते हुए ज्योतिरादित्य ने कहा कि जीएसटी यानी गब्बर सिंह टैक्स पूरे देश में बेख़ौफ़ घूम रहा है और आम जनमानस तथा व्यापारियों को डरा धमका रहा है। उन्होंने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं।

सभा को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य ने कहा कि कांग्रेस ही विकास के असल मायनों को समझते हुए क्षेत्र में विकासपरक कार्य कराएगी। बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब वह ऊर्जा मंत्री थे तो चित्रकूट में हर गांव में बिजली पहुंचाने के लिए खम्भे लगवाए थे लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद बिजली सप्लाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि जीएसटी रूपी दानव को पकड़ने वाला कोई नहीं है। बीजेपी पर हमलावर ज्योतिरादित्य ने कहा कि अब भाजपा के नेता आम जनमानस को बरगलाएंगे और कौरव सेना की शक्ल में आकर झूठ बोलेंगे लेकिन जनता अब इन्हें समझ चुकी है। झूठे वायदों पर बीजेपी ने गरीब वर्ग व किसानों को सबसे ज्यादा छला है। व्यापारी भी परेशान हैं।

भगवा ब्रिगेड पर हमला करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार किसानों का कत्ल करने वाली सरकार है। मंदसौर में किसानों पर गोली चलवाई गई जिसमें आधा दर्जन किसान मौत के मुंह में समा गए। अन्नदाताओं की विरोधी है भाजपा। कांग्रेस सबको हक दिलाने का काम करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो