प्रेम प्रसंग का मामला: पहले थाने में हुआ समझौता फिर युवक को दौड़ाकर मार दी गोली इलाके में दहशत

प्रेम प्रसंग के एक मामले में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. हफ्ते भर पहले थाने में युवक व युवती के परिजनों के बीच समझौता हुआ था कि अब दोनों(युवक युवती) एक दूसरे से नहीं मिलेंगे

चित्रकूट: प्रेम प्रसंग के एक मामले में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. हफ्ते भर पहले थाने में युवक व युवती के परिजनों के बीच समझौता हुआ था कि अब दोनों(युवक युवती) एक दूसरे से नहीं मिलेंगे. बावजूद इसके दोनों आपस में मिलते रहे. युवती के परिजनों को यह नागवार गुजरा और फिर युवक को दौड़ाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. मृतक युवक ऑटो चलाता था. वारदात के बाद मृतक की मां ने युवती पक्ष के चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है.


लम्बे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग


घटना जनपद के मऊ थाना क्षेत्र की है. इलाके के एक गांव की युवती से ऑटो चलाने वाले युवक भागीरथी मिश्रा (23) का काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे की गैर बिरादरी के थे. मामले को लेकर क्षेत्र में भी चर्चाओं का बाजार गर्म था. युवती के परिजनों व परिचितों को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा था जबकि युवक के परिजनों ने भी उसे समझाने की कई बार कोशिश की.


थाने में हुआ समझौता


इसी बात को लेकर हफ्ते भर पहले युवक व युवती के परिजनों के बीच जमकर विवाद हुआ और मामला थाने तक पहुंच गया. थाने में दोनों पक्षों के बीच इस बात का समझौता हुआ कि अब दोनों(युवक व युवती) एक दूसरे से मतलब नहीं रखेंगे मेल मुलाकात नहीं करेंगे. इन सबके इतर प्रेमी प्रेमिका को प्यार पर पहरा बर्दाश्त नहीं हुआ और उनका आपस में मिलने का सिलसिला जारी रहा.

 

पहले पीछा किया फिर दौड़ाकर मार दी गोली


समझौते के बाद भी युवक युवती के बीच मेल मुलाकात का सिलसिला जारी रहने से युवती पक्ष बौखला गया. जानकारी के मुताबिक युवक भागीरथी मिश्रा अपनी ऑटो लेकर थाना क्षेत्र के लालता रोड की तरफ जा रहा था कि इसी दौरान बोलेरो सवार कुछ लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. खतरे का अंदेशा होने पर ऑटो छोड़कर भागे भागीरथी को बोलेरो सवार लोगों ने दौड़ा लिया. इसी दौरान एक हमलावर ने उसे(भागीरथी) पकड़कर उसके पेट में गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. इधर गोली की आवाज पर आस पास खेतों में मौजूद ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. खून से लथपथ युवक को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


हमलावरों की तलाश जारी


घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. मृतक की मां ने युवती के परिवार के चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. हमलावरों की तलाश की जा रही है.

Show More
आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned