scriptअपनी सालीी की लड़की की हत्या कर युवक ने खुद को भी गोली से उड़ाया इलाके में सनसनी | man murdered girl in chitrakoot | Patrika News

अपनी सालीी की लड़की की हत्या कर युवक ने खुद को भी गोली से उड़ाया इलाके में सनसनी

locationचित्रकूटPublished: May 09, 2019 04:40:17 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

29 तारीख़ को होने थी सालीी की लड़की की शादी, लड़की को घर बुलाकर कर सीने में रखा तमंचा..

chitrakoot

29 तारीख़ को होने थी सालीी की लड़की की शादी, लड़की को घर बुलाकर कर सीने में रखा तमंचा.. कहा करो ये और फिर दोनों ही…

चित्रकूट. साली- की लड़की की हत्या कर युवक ने खुद को भी गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। मृतक लड़की की इसी महीने की 29 तारीख को शादी होने वाली थी। अभी तक की जांच पड़ताल में घटना के पीछे कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आ पाई है वहीं कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
युवक के घर पर ही रहती थी लड़की

घटना जनपद के कर्वी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रसिन गांव की है। जानकारी के मुताबिक श्रवण यादव नाम के युवक की ***** की लगभग 15 वर्ष पहले मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद उसका पति यानी युवक का साढ़ू मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया था जिसके कारण उनकी पुत्री गौरा की जिम्मेदारी उसके मौसा श्रवण यादव पर आ गई। गौरा अपने मौसा श्रवण के घर ही रहने लगी। चर्चाओं के मुताबिक श्रवण की पत्नी यानी गौरा की मौसी को यह थोड़ा अखरता था।
तय हो गई थी शादी

इसी महीने की 29 तारीख़ को गौरा की शादी होने वाली थी। जानकारी के मुताबिक उसके(गौरा) मौसा श्रवण यादव ने ही उसकी शादी तय की थी।

पहले लड़की को मारी गोली फिर खुद को उड़ाया
इधर इन सबके बीच एक वारदात ऐसी हुई कि अब इलाके में सनाका खिंच गया है। जिस लड़की गौरा के 29 मई को हांथ पीले होने वाले थे उसकी हत्या उसी के मौसा श्रवण यादव ने कर दी और फिर खुद को भी गोली से उड़ाकर मौत के घाट उतार दिया। गोली तमंचे से मारी थी। जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त श्रवण यादव की पत्नी किसी काम से बाहर गई थी और बच्चे भी घर पर नहीं थे। कुछ देर बाद जब उसकी(श्रवण) पत्नी घर लौटी तो दोनों के खून से लथपथ शव देखकर उसके होश उड़ गए. चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त तमंचा व दो खोखा बरामद हुए हैं। अभी घटना के पीछे की स्पष्ट वजह सामने नहीं आ सकी है। कई पहलुओं को दृष्टिगत रखते हुए तफ़्तीश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो