scriptमहिला डांसर के साथ डांस न कर पाने पर युवक ने चलाई गोली, डांसर सहित दो युवक घायल | man shoot on lady dancer in chitrakoot | Patrika News

महिला डांसर के साथ डांस न कर पाने पर युवक ने चलाई गोली, डांसर सहित दो युवक घायल

locationचित्रकूटPublished: Dec 02, 2019 12:49:04 pm

शादी में महिला डांसर के साथ स्टेज पर चढ़कर डांस करने को आतुर युवक को जब यह मौका नहीं मिला तो उसने तमंचे से गोली चला दी।

महिला डांसर के साथ डांस न कर पाने पर युवक ने चलाई गोली, डांसर सहित दो युवक घायल

महिला डांसर के साथ डांस न कर पाने पर युवक ने चलाई गोली, डांसर सहित दो युवक घायल

चित्रकूट. शादी में महिला डांसर के साथ स्टेज पर चढ़कर डांस करने को आतुर युवक को जब यह मौका नहीं मिला तो उसने तमंचे से गोली चला दी। गोली महिला डांसर के जबड़े में लगी वहीं दो सगे भाई भी घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी को लोगों ने पकड़कर पीटना शुरू कर दिया इसी दौरान कुछ लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया जिसपर मौका पाकर आरोपी रात के अंधेरे में भाग निकला। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

“गोली चल जाएगी” गाने पर चलाई गोली

घटना जनपद के मऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकरा गांव की है। जानकारी के मुताबिक गांव के प्रधान की बेटी की शादी थी जिसमें बाराती पक्ष की ओर से आर्केस्ट्रा बुक किया गया था। देर रात जब वर वधु पक्ष के लोग वैवाहिक कार्यक्रम सम्पन्न करवाने में व्यस्त थे उसी दौरान”गोली चल जाएगी” गाने पर आर्केस्ट्रा में आई महिला डांसर डांस कर रही थीं। इसी बीच एक युवक स्टेज पर चढ़कर महिला डांसर के साथ डांस करने की ज़िद करने लगा जिसपर उसे मना कर दिया गया। इस बात से आपा खो बैठे युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी।


उड़ गया डांसर का जबड़ा दो भाई भी घायल

गोली लगने से डांस कर रही महिला डांसर हिना का जबड़ा उड़ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। दो सगे भाई जो बाराती पक्ष की ओर से बताए जा रहे थे वे भी गोली का छर्रा लगने से जख़्मी हो गए। फायरिंग के बाद वैवाहिक स्थल पर अफरा तफरी मच गई। लोगों ने गोली चलाने वाले युवक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।


भाग निकला आरोपी पुलिस की मौजूदगी में सम्पन्न हुई शादी

आरोपी की पिटाई के दौरान कुछ लोगों ने उसे भीड़ के गुस्से से बचाने का प्रयास किया। इसी दौरान मौका पाकर रात के अंधेरे में आरोपी भाग निकला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई खास जानकारी हांसिल न हो सकी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने जब कड़ाई से वर व वधु पक्ष के लोगों से पूछताछ की तो आरोपी के बारे में जानकारी मिल सकी। आरोपी लड़की पक्ष का रिश्तेदार निकला। पुलिस ने अपनी मौजूदगी में शादी संपन्न करवाई। अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी के मुताबिक आरोपी की गिरफ़्तार का प्रयास किया जा रहा है। वह पड़ोसी जनपद कौशाम्बी के महेवा घाट का रहने वाला है। उधर घायल महिला डांसर हिना की हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो