जंगल की ओर गए युवक का शव बरामद वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

वारदात के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. इलाके में सनसनी फैल गई.

By: Neeraj Patel

Published: 07 Sep 2020, 01:38 PM IST

चित्रकूट: हफ्ते भर पहले लापता हुए चरवाहे की बेरहमी से हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया. वारदात के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना की तफ़्तीश जारी है. वहीं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है. फिलहाल अभी शुरुआती तफ़्तीश में वारदात को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है खाकी को.


जनपद के मानिकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया गांव के युवक राजू यादव की हत्या से इलाके में सनाका खिंच गया है. युवक विगत हफ्ते भर से लापता था. इसकी लाश जनपद के ही बहिलपुरवा थाना क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैक पर पाई गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए मृतक के परिजनों को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी अंकित मित्तल भी मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की. इस बीच मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या कर लाश को फेंका गया है. उसके चेहरे पर चोट के कई निशान देखने को मिले. मृतक के परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है.


मृतक युवक राजू 1 सितंबर को अपनी बकरियों को चराने के लिए जंगल की तरफ निकला था. लेकिन वापस नहीं आया. चिंतित परिजनों ने इसकी सूचना सरैया चौकी पर दी. परिजनों ने मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए चौकी के सामने जाम भी लगाया था. अब युवक की लाश मिलने से परिजनों में कोहराम मचा है. परिजनों को आशंका है कि कहीं कोई पशु चोर गैंग ने वारदात को अंजाम न दिया हो. पुलिस हर पहलू पर वारदात की छानबीन कर रही है. वहीं जंगल जाने वाले रास्ते पर खौफ़ का सन्नाटा पसरा है.

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned