scriptजंगल की ओर गए युवक का शव बरामद वजह जानकर उड़ जाएंगे होश | murder hatya chitrakoot | Patrika News

जंगल की ओर गए युवक का शव बरामद वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

locationचित्रकूटPublished: Sep 07, 2020 01:38:11 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

वारदात के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. इलाके में सनसनी फैल गई.

जंगल की और गए युवक का शव बरामद वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

जंगल की और गए युवक का शव बरामद वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

चित्रकूट: हफ्ते भर पहले लापता हुए चरवाहे की बेरहमी से हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया. वारदात के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना की तफ़्तीश जारी है. वहीं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है. फिलहाल अभी शुरुआती तफ़्तीश में वारदात को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है खाकी को.

जनपद के मानिकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया गांव के युवक राजू यादव की हत्या से इलाके में सनाका खिंच गया है. युवक विगत हफ्ते भर से लापता था. इसकी लाश जनपद के ही बहिलपुरवा थाना क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैक पर पाई गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करते हुए मृतक के परिजनों को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी अंकित मित्तल भी मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की. इस बीच मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या कर लाश को फेंका गया है. उसके चेहरे पर चोट के कई निशान देखने को मिले. मृतक के परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है.

मृतक युवक राजू 1 सितंबर को अपनी बकरियों को चराने के लिए जंगल की तरफ निकला था. लेकिन वापस नहीं आया. चिंतित परिजनों ने इसकी सूचना सरैया चौकी पर दी. परिजनों ने मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए चौकी के सामने जाम भी लगाया था. अब युवक की लाश मिलने से परिजनों में कोहराम मचा है. परिजनों को आशंका है कि कहीं कोई पशु चोर गैंग ने वारदात को अंजाम न दिया हो. पुलिस हर पहलू पर वारदात की छानबीन कर रही है. वहीं जंगल जाने वाले रास्ते पर खौफ़ का सन्नाटा पसरा है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो