scriptरिश्तों का कत्ल: भाइयों ने भाई को उतारा मौत के घाट रुपए के लेन देन को हुआ था विवाद | murder lockdown | Patrika News

रिश्तों का कत्ल: भाइयों ने भाई को उतारा मौत के घाट रुपए के लेन देन को हुआ था विवाद

locationचित्रकूटPublished: Apr 08, 2020 02:58:17 pm

मृतक व उसके दो भाई गुजरात के अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करते थे.

रिश्तों का कत्ल: भाइयों ने भाई को उतारा मौत के घाट रुपए के लेन देन को हुआ था विवाद

रिश्तों का कत्ल: भाइयों ने भाई को उतारा मौत के घाट रुपए के लेन देन को हुआ था विवाद

चित्रकूट: रिश्तों का क़त्ल करते हुए भाइयों ने अपने ही भाई को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. चर्चाओं का बाजार गर्म है. परिजनों में कोहराम मचा है. पुलिस ने हत्यारोपी दो भाइयों को गिरफ़्तार कर लिया है. मृतक व उसके दो भाई गुजरात के अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करते थे. रुपये को लेकर हुए विवाद में इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया. मृतक का शव उसके पैतृक गांव पहुंचते ही परिजन बदहवास हो गए. किसी को यकीन नहीं हो रहा कि जो भाई साथ में रहकर अपना पेट पालते थे वे ऐसा काम भी कर सकते हैं.

रुपये के विवाद में हत्या


घटना की जानकारी के मुताबिक जनपद के बरगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक रवि कुमार (21) अपने दो भाइयों अवधेश व कवि कुमार के साथ गुजरात के अहमदाबाद में रहता था. तीनों भाई प्राइवेट नौकरी करते थे. जानकारी के मुताबिक घरवालों को रुपये भेजने को लेकर रवि कुमार का अपने भाइयों से विवाद हो गया. इसी दौरान बात बढ़ने पर अवधेश व कवि कुमार ने उसके ऊपर लोहे की राड से हमला कर दिया जिससे रवि कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

गांव पहुंचा शव तो मचा कोहराम


इधर मृतक का शव जब उसके गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया. पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बदहवास परिजन मृतक का शव देखते ही चीख पड़े. किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि भाई ही भाई का क़त्ल कर सकते हैं. मृतक के परिजनों के मुताबिक अहमदाबाद पुलिस ने हत्यारोपी दोनों भाइयों को गिरफ़्तार कर लिया है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम गुजरात में ही हो गया था. शव गांव पहुंचने पर उसका अंतिम संस्कार किया गया. घटना को लेकर हर कोई हत्यारोपी भाइयों को कोस रहा है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो