scriptदस्यु बबुली गैंग से खाकी की मुठभेड़, एक डकैत को लगी गोली, मुठभेड़ जारी | police encounter with dacoit babuli gang in chitrakoot | Patrika News

दस्यु बबुली गैंग से खाकी की मुठभेड़, एक डकैत को लगी गोली, मुठभेड़ जारी

locationचित्रकूटPublished: Feb 03, 2018 01:40:14 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

पुलिस की कई टीमें दस्यु गैंग को घेरने के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं।

chitrakoot news
चित्रकूट. बीहड़ में दहशत का साम्राज्य कायम करते हुए यूपी एमपी पुलिस के लिए चुनौती बने साढ़े पांच लाख के इनामी खूंखार डकैत बबुली कोल गैंग और खाकी के बीच पाठा के जंगलों में भीषण मुठभेड़ हुई जिसमें गैंग के हार्डकोर मेंबर एक डकैत को गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दस्यु गैंग से पुलिस की मुठभेड़ के दौरान पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। गोली लगने से घायल हुआ डकैत बबुली के खास सिपहसलार 50 हजार के इनामी लवलेश कोल का मामा बताया जा रहा है और उस पर भी 25 हजार का इनाम है। फ़िलहाल पुलिस की कई टीमें बीहड़ों और जंगलों में घेरेबंदी करते हुए गैंग को चारो तरफ से ट्रेस करने का प्रयास कर रही हैं।
खौफ की इबारत लिखते हुए बीहड़ की दुनिया का बेताज बादशाह बन चुके दस्यु बबुली कोल और पुलिस के बीच फिर एक बार गोलियों की बौछार हुई और गैंग का एक डकैत घायल हो गया। दस्यु गैंग से खाकी की ये भिड़ंत मारकुंडी थाना अंतर्गत जमुनिहाई के जंगल में हुई। मुखबिर की सूचना पर गैंग को घेरने पहुंची पुलिस की आहट पाते ही डकैतों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ की आशंका के चलते खाकी भी सतर्क थी और पोजीशन लेते हुए गैंग को जवाबी फायरिंग से जवाब देने देने लगी। इस दौरान गैंग के हार्डकोर मेंबर और 50 हजार के इनामिया लवलेश कोल के मामा 25 हज़ार के इनामी जियालाल कोल को पुलिस की गोली ने निशाना बनाया और वह घायल हो गया। मोर्चा संभालते हुए पुलिस की एक टीम ने घायल डकैत को मुठभेड़ स्थल से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचवाया जबकि अन्य टीमें गैंग को चारों तरफ से घेरने के लिए निकल गई।
एसपी प्रताप गोपेंद्र, अपर एसपी बलवंत चौधरी के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें दस्यु गैंग को घेरने के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया गया है। मध्य प्रदेश पुलिस से संपर्क साधते हुए गैंग को पूरी तरह ट्रेस करने का प्रयास जारी है।
( इनपुट – विवेक मिश्रा )

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो