scriptराम की तपोभूमि में गरजेंगे अमित शाह व्यूह रचना तैयार करेंगी प्रियंका | RAM Amit Shah Priyanka rally | Patrika News

राम की तपोभूमि में गरजेंगे अमित शाह व्यूह रचना तैयार करेंगी प्रियंका

locationचित्रकूटPublished: Apr 28, 2019 12:47:59 pm

सियासी कुरुक्षेत्र की दो प्रमुख पार्टियों (भाजपा व कांग्रेस) के दो दिग्गजों की चुनावी जनसभाएं आयोजित होने जा रही हैं जिसमें एक तरफ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गरजेंगे तो दूसरी तरफ कांग्रेस की महासचिव व पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव के महाभारत में पार्टी के लिए व्यूह रचना तैयार करेंगी.

amit shah priyanka

राम की तपोभूमि में गरजेंगे अमित शाह व्यूह रचना तैयार करेंगी प्रियंका

चित्रकूट: सियासी तापमान में देश के प्रमुख राजनीतिक दलों के दिग्गजों का तूफानी दौरा जारी है. आसमानी तपिश के साथ जनसभाओं की गर्मी बढ़ चुकी है और किसी भी कीमत पर चुनाव के कुरुक्षेत्र में विजय पताका लहराने की रणनीति बनाई जा रही है दिग्गजों द्वारा. इसी के तहत कल सोमवार को सियासी कुरुक्षेत्र की दो प्रमुख पार्टियों (भाजपा व कांग्रेस) के दो दिग्गजों की चुनावी जनसभाएं आयोजित होने जा रही हैं जिसमें एक तरफ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गरजेंगे तो दूसरी तरफ कांग्रेस की महासचिव व पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव के महाभारत में पार्टी के लिए व्यूह रचना तैयार करेंगी. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता अपने दिग्गजों की जनसभाओं को सफल बनाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं.

राहुल के बाद भगवान कामतानाथ के दर पर प्रियंका

धर्मनगरी में कल कांग्रेस की स्टार प्रचारक एवम् पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक जनसभा को संबोधित करेंगी. जनसभा मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन के पास खोह के मैदान में होगी. इससे पहले प्रियंका गांधी का भगवान कामतानाथ मन्दिर में माथा टेकने का भी कार्यक्रम प्रस्तावित है यदि कोई फेरबदल न हुआ तो प्रियंका का मन्दिर जाना निश्चित है. दोपहर लगभग 12 बजे प्रियंका गांधी विशेष विमान से धर्मनगरी पहुंचेंगी. कार्यक्रम के मुताबिक प्रियंका दिल्ली से सुबह 11 बजे चित्रकूट के लिए रवाना होंगी. दोपहर 12 बजे चित्रकूट पहुंचने के बाद 12 बजकर 35 मिनट पर भगवान कामतानाथ के दर्शन करेंगी और तत्पश्चात 12 बजकर 55 मिनट पर जनसभा स्थल के लिए रवाना होंगी. 1 बजकर 20 मिनट पर जनसभा स्थल पहुंचकर प्रियंका गांधी एक घण्टे लोगों को संबोधित करेंगी. 2 बजकर 20 मिनट पर प्रियंका की जनसभा समाप्त होगी और उसके पश्चात 2 बजकर 45 मिनट पर उनका उड़न खटोला दिल्ली के लिए रवाना होगा. अपने स्टार प्रचारक की जनसभा को लेकर कॉंग्रेसी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है क्योंकि काफी समय से सुसुप्तावस्था में चल रही पार्टी में नई जान फूंकने आ रही हैं प्रियंका. जनसभा को लेकर कार्यकर्ता कड़ी धूप में भी पसीना बहा रहे हैं.

एक बार फिर गरजेंगे अमित शाह

उधर दूसरी तरफ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा मुख्यालय के बेड़ी पुलिया के पास मैदान में होनी है. राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपाइयों ने पूरा जोर लगा दिया है. जनसभा स्थल का भूमि पूजन भी कर लिया गया है. पार्टी के कई प्रदेश स्तरीय दिग्गज भी जनपद में डेरा डाल चुके हैं. अमित शाह की जनसभा सुबह 9 बजे प्रस्तावित है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं और किसी भी कीमत पर जनसभा को सफल बनाने के लिए पूरी जीतोड़ कोशिश में लगे हैं. इससे पहले सन 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में अमित शाह की चुनावी जनसभा हुई थी जिसमें उन्होंने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला था. कुल मिलाकर कल सोमवार 29 अप्रैल को चित्रकूट ही नहीं बल्कि पूरे बुन्देलखण्ड का सियासी पारा पूरे शबाब पर होगा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो