scriptफूफा की बेटी से था प्यार, एक रात दोनों मिले और पार हो गईं सारी हदें, अगले दिन भाई ने ही जो किया वो भयानक था | sister murdered by brother | Patrika News

फूफा की बेटी से था प्यार, एक रात दोनों मिले और पार हो गईं सारी हदें, अगले दिन भाई ने ही जो किया वो भयानक था

locationचित्रकूटPublished: May 10, 2019 02:57:16 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

फूफा की बेटी से था प्यार, एक रात दोनों मिले और पार हो गईं सारी हदें, अगले दिन भाई ने ही जो किया वो भयानक था

chitrakoot

फूफा की बेटी से था प्यार, एक रात दोनों मिले और पार हो गईं सारी हदें, अगले दिन भाई ने ही जो किया वो भयानक था

चित्रकूट. रिश्तों को कलंकित करते हुए एक युवक ने अपनी फुफेरी बहन को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने जब युवती की लाश बरामद की और परिजनों ने शव की शिनाख्त की तो तफ़्तीश करते हुए पुलिस ने युवक को गिरफ़्तार कर लिया और फिर मामले को लेकर जो खुलासा हुआ उसने खाकी के भी होश उड़ा दिए।
शादी में शामिल होने गई थी किशोरी


जानकारी के मुताबिक जनपद के कर्वी कोतवाली क्षेत्र की सीमा से सटे मध्य प्रदेश के नया गांव थाना क्षेत्र के राजौला गांव की 15 वर्षीय किशोरी राधा को उसका ममेरा भाई(मामा का लड़का) अशोक(निवासी पहाड़ी थाना क्षेत्र) चित्रकूट(यूपी) विगत 8 मार्च को अपने चाचा की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए उसे(राधा) अपने घर ले आया। शादी के बाद राधा अशोक के घर से पहाड़ी थाना क्षेत्र में ही स्थित अपनी मौसी के घर चली गई।

दोनों हो गए लापता


जानकारी के मुताबिक विगत 24 अप्रैल को राधा को उसके गांव राजौला छोड़ने की बात कहकर अशोक उसे(राधा) अपने साथ ले गया लेकिन न तो राधा अपने घर पहुंची और न ही उसके ममेरे भाई अशोक का कुछ पता चला।
उतार दिया मौत के घाट


इधर राधा व अशोक का कुछ पता न चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। चित्रकूट पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी कि इसी दौरान पड़ोसी जनपद कौशाम्बी की पुलिस को जनपद के सीमावर्ती महेवा घाट स्थित यमुना नदी में एक किशोरी की लाश बरामद हुई। शव की शिनाख़्त राधा के रूप में हुई। मामले की तफ़्तीश में जुटी चित्रकूट पुलिस ने शक के घेरे में आए मृतक के ममेरे भाई अशोक को दबोच लिया और उससे कड़ाई से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान अशोक ने खुलासा किया कि राधा को उसने ही यमुना पुल से फेंककर मौत के घाट उतार दिया था। जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने हत्यारोपी को जेल भेज दिया।

चल रहा था प्रेम प्रसंग


इस पूरे मामले की तफ़्तीश कर रही पहाड़ी थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अशोक व मृतक किशोरी के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। आरोपी किशोरी की जिंदगी में एक अन्य लड़के के दखल को सहन नहीं कर पाया और उसकी हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो