भेड़ चराने निकले पिता पुत्र का शव बरामद परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

भेड़ चराने निकले पिता पुत्र का शव बरामद परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 

चित्रकूट. घर से भेड़ चराने निकले पिता पुत्र का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है जबकी पुलिस फिलहाल इस आशंका को प्रथम दृष्टया नकार रही है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। शवों पर चोट आदि के निसान नहीं मिले हैं।


निकले थे भेड़ चराने घर पहुंची मौत की खबर

जनपद के पहाड़ी थाना क्षेत्र निवासी देवीदयाल(70) व उसका पुत्र देवीदीन(50) भेड़ बकरियों को खरीदने बेंचने का काम करते थे, परिजनों के मुताबिक 4 महीने लगभग तीन सौ भेड़ें व दर्जन भर बकरियां खरीदी गई थीं। जिन्हें रखने के लिए पिता व पुत्र ने जनपद मुख्यालय स्थित खोह गांव के पास डेरा डाला था। मृतक देवीदयाल के पोते के मुताबिक वह 1 जनवरी को अपने बाबा(देवीदयाल) व पिता(देवीदीन) से मिलने गया था। अब दोनों का शव बरामद होने से परिजनों में कोहराम मच गया है।


जताई हत्या की आशंका तफ़्तीश में जुटी पुलिस


मृतकों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों के मुताबिक भेड़ बकरी लूटने वालों ने घटना को अंजाम दिया है। उधर पुलिस हाल फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है क्योंकि शवों पर चोट आदि के कोई निशान नहीं मिले हैं। अपर पुलिस अधीक्षक चौधरी के मुताबिक मौके से चिलम शराब की बोतल व प्लास्टिक के गिलास आदि बरामद हुए हैं। तफ़्तीश की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Ruchi Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned