scriptरात में हुई पिता से बात, सुबह मिली युवक की लाश, पिता बोले बेटे की हुई हत्या | suspicious death of man in chitrakoot | Patrika News

रात में हुई पिता से बात, सुबह मिली युवक की लाश, पिता बोले बेटे की हुई हत्या

locationचित्रकूटPublished: Nov 03, 2018 01:23:28 pm

जंगल में युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई।

chitrakoot

रात में हुई पिता से बात, सुबह मिली युवक की लाश, पिता बोले बेटे की हुई हत्या

चित्रकूट. जंगल में युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। युवक की रात में अपने पिता से बात हुई थी कि वह घर आ रहा है लेकिन युवक घर नहीं पहुंच सका और शनिवार सुबह उसकी लाश इलाके के एक प्राचीन मंदिर के जंगल में मिली। लाश मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया। आस पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को थाने भिजवाया और पूछताछ करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है हालांकि किसी से कोई दुश्मनी होने से पिता ने इंकार भी किया है। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है।

पिता से बोला, दवा कराने ले चलूंगा
जनपद के मऊ थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी नत्थू कोरी के 28 वर्षीय बेटे की लाश मिलने की सूचना जब उन्हें मिली तो वे शून्य अवस्था में चले गए। अचानक उस बेटे की लाश मिलने की खबर जिसने रात में उनसे बात की थी यह कहते हुए कि वो रात में ही घर आ जाएगा और सुबह उनको (पिता) साथ लेकर उनकी दवा कराने ले जाएगा। घटना की जानकारी देते हुए मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा विजय कर्वी (चित्रकूट) में रहता था और प्राइवेट वाहन चलाने का काम करता था। उसकी शादी नहीं हुई थी। शुक्रवार रात लगभग 8 बजे उसने उनसे बात की और घर आने की बात कही साथ ही उनका इलाज कराने को भी कहा। पिता के मुताबिक बेटा रात को घर तो नहीं पहुंचा लेकिन एक मनहूस खबर जरूर पहुंची कि उनके बेटे की लाश जंगल में मिली है। पिता का कहना है कि उनकी या उनके लड़के(मृतक) की किसी से कोई दुश्मनी नहीं फिर भी उन्हें शक है कि बेटे की हत्या की गई है। मृतक के पिता ने थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।


पुलिस तफ्तीश में जुटी

उधर घटना को लेकर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है। थाना प्रभारी मऊ संत शरण के मुताबिक पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की जांच की दिशा स्पष्ट हो पाएगी फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो