script

मोहर्रम मनाने गये तीन बच्चे नदी में डूबे, इलाके में मचा कोहराम

locationचित्रकूटPublished: Sep 21, 2018 02:32:48 pm

नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया।

chitrakoot

मोहर्रम मनाने गये तीन बच्चे नदी में डूबे, इलाके में मचा कोहराम

चित्रकूट. नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया। दर्दनाक हादसे की सूचना पर जिलाधिकारी विशाख जी अय्यर व् पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा घटनास्थल पहुंचे और मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चे नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए और मौत ने झपट्टा मारते हुए उन्हें अपनी आगोश में ले लिया। मृतक के परिजनों के करुण क्रंदन से माहौल ग़मगीन हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

इलाके में मचा कोहराम

नदी में डूबने से जान मोहम्मद(12), अनीश(13)व् आसिफ(8) नाम के तीन बच्चों की मौत ने जनपद को झकझोर दिया है। घटना पहाड़ी थाना क्षेत्र के सांईपुर गांव की है। जानकारी के मुताबिक गांव की बागे नदी में 5 बच्चे नहाने गए थे। नदी की गहराई का अंदाजा न लग पाने के कारण सभी धीरे धीरे आगे बढ़ने लगे कि उसी दौरान बच्चों का पैर गहराई में फिसल गया जिससे तीन बच्चे अथाह जल में समाते चले गए। किस्मत के धनी दो बच्चे किसी तरह मौत के मुंह में जाने से बच गए। अपने दोस्तों को मौत की आगोश में जाते देख दोनों बच्चे चीखने चिल्लाने लगे। बच्चों की चीख पुकार पर दौड़कर पहुंचे कुछ ग्रामीणों ने डूबते हुए बच्चों को बचाने की कोशिश की लेकिन काल का प्रहार घातक निकला और तीनों बच्चे नदी में समा गए। घटना की सूचना पर परिजनों व् इलाके में कोहराम मच गया। मृतकों के शवों को किसी तरह निकाला गया।

मोहर्रम मनाने गए थे बच्चे

जानकारी के मुताबिक बच्चे सांईपुर गांव् मोहर्रम मनाने गए थे। सांईपुर गांव को हिन्दू मुस्लिम एकता के लिए जाना जाता है। इलाके में एक पहाड़ पर स्थित दरगाह पर हिन्दू मुस्लिम की बराबर आस्था है। मकर संक्रांति पर यहां बहुत बड़ा मेला लगता है। मुस्लिमों के त्योहारों के दौरान भी क्षेत्र में मजार व् दरगाह पर भारी भीड़ उमड़ती है। जानकारी के मुताबिक उक्त बच्चे भी गांव में मोहर्रम मनाने गए थे और मौका पाकर नदी में नहाने चले गए जिसके बाद यह दर्दनाक हादसा हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो