scriptलापरवाही पड़ी भारी, ट्रेन से गिरी दो छात्राएं, दोनों की मौत | two gils died due to fallen by train in chitrakoot | Patrika News

लापरवाही पड़ी भारी, ट्रेन से गिरी दो छात्राएं, दोनों की मौत

locationचित्रकूटPublished: Jan 22, 2020 01:22:08 pm

ट्रेन में लापरवाही दो छात्राओं को भारी पड़ गई।

लापरवाही पड़ी भारी, ट्रेन से गिरी दो छात्राएं, दोनों की मौत

लापरवाही पड़ी भारी, ट्रेन से गिरी दो छात्राएं, दोनों की मौत

चित्रकूट. ट्रेन में लापरवाही दो छात्राओं को भारी पड़ गई। दोनों चलती ट्रेन से नीचे गिर पड़ीं जिसमें एक कि मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही थी लेकिन काल के प्रहार ने झपट्टा मारते हुए उसकी भी सांसे छीन ली। घटना के बाद मृतक छात्राओं के परिजनों में कोहराम मचा है। दोनों छात्राएं पड़ोसी जनपद बांदा के अतर्रा डिग्री कॉलेज की छात्रा थीं।

कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा
ट्रेन में लापरवाही किस हद तक किसी के लिए भारी पड़ सकती है इसका एक दर्दनाक उदाहरण उस समय सामने आया जब चलती ट्रेन से दो छात्राएं नीचे गिर पड़ीं। घटना जनपद के भरतकूप थाना क्षेत्र की है। जहां चम्बल एक्सप्रेस ट्रेन से घर लौटते समय श्वेता त्रिपाठी व शब्बो नाम की दो छात्राएं चलती ट्रेन से नीचे गिर गईं। जानकारी के मुताबिक कुछ छत्राएं ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी थीं कि अचानक रेल मार्ग पर एक जगह मोड़ होने पर उनका संतुलन बिगड़ गया। इस दौरान छात्रा शब्बो लड़खड़ा कर नीचे गिर पड़ी जिसे बचाने के चक्कर में दूसरी छात्रा श्वेता भी गिर गई। घटना के बाद अन्य छत्राओं में चीख पुकार मच गई जिस पर यात्रियों व अन्य सहपाठियों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोका।

एक की मौके पर मौत दूसरी हुई थी घायल
ट्रेन रुकने के बाद जब यात्री व सहपाठी घटनास्थल पर पहुंचे तो दॄश्य देखकर चीख पड़े। दोनों छात्राएं खून से लथपथ थीं। जिसमें छात्रा श्वेता ने दम तोड़ दिया था जबकि छात्रा शब्बो गम्भीर रूप से घायल हो गई थी जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज के लिए रिफर कर दिया। घटना की सूचना पर बदहवास हालत में पहुंचे मृतक छात्रा श्वेता के परिजनों में कोहराम में मच गया। उधर गम्भीर रूप से घायल दूसरी छात्रा शब्बो की भी मौत की खबर ने दोनों परिवारों को बदहवास कर दिया। जीआरपी प्रभारी कर्वी पीएल प्रजापति ने बताया कि प्रथम दृष्टया सामने आया है कि छात्राएं ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी थीं जिस दौरान हादसा हुआ। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। अन्य सहपाठियों से भी पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो