script

गैंग बनाकर चोरी व लूट को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी चढ़ा खाकी के हत्थे, अन्य सदस्यों को एमपी पुलिस ने दबोचा

locationचित्रकूटPublished: Jan 19, 2018 02:03:46 pm

गैंग बनाकर चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

chitrakoot

चित्रकूट. गैंग बनाकर चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। खाकी के हत्थे चढ़े अभियुक्त ने खुलासा किया कि गैंग बनाकर वह चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देता था। इस बीच उसके तीन अन्य साथी हफ्ते भर पहले मध्य प्रदेश पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के माल (कीमत करीब 55 हजार) व जेवरात बरामद किए हैं। गैंग ने मुख्यालय में ही चोरी की तीन बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है जिनमें ज्वैलरी शोरूम व अन्य व्यक्तियों के साथ लूट व् चोरी की घटनाएं शामिल हैं।


खाकी की नाक के नीचे मुख्यालय में चोरी व् लूट की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर अपराधी लुटेरा खाकी की गिरफ्त में आ गया। पुलिस ने अभियुक्त को कर्वी रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया। पकड़ में आए अभियुक्त शारदा याज्ञीक ने खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि उसने मुख्यालय में प्रदीप ज्वैलर्स, रिटायर कलेक्ट्रेट कर्मचारी और शिक्षक के घर और दूकान में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। उसकी गैंग में अन्य साथी भी शामिल थे। ये सभी महोबा के रहने वाले हैं जिन्हें 10 जनवरी को छतरपुर(मध्य प्रदेश) पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। गैंग ने हमीरपुर हरपालपुर(छतरपुर) में लूट व् चोरी की कई घटनाएं की थी।

55 हजार का माल सहित जेवरात बरामद

अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने 55 हजार रूपये के चोरी के माल सहित सोने चांदी के जेवरात और अन्य माल बरामद किए हैं। अभियुक्त कर्वी कोतवाली क्षेत्र का ही रहने वाला है और रेकी करते हुए घटनाओं को अंजाम देने की रूपरेखा बनाता था। पुलिस के मुताबिक 2014 में गैंग ने कर्वी कोतवाली क्षेत्र में चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो