scriptमहिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका | Woman suspected of death in chitrakoot | Patrika News

महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

locationचित्रकूटPublished: May 04, 2018 05:58:49 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

chitrakoot
चित्रकूट. संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत होने से सनसनी फैल गई। मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका के पति ने दूसरी शादी की थी परिजनों ने पति की दूसरी पत्नी पर हत्या का शक जताया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।
जनपद के कर्वी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गढ़ीवा गांव में महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत होने से हड़कंप मचा है। घटना की जानकारी के मुताबिक उक्त गांव निवासी सावित्री देवी (35) का शव उसके घर में सुबह जमीन पर पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।
जताई हत्या की आशंका

मृतका के पिता के मुताबिक 14 वर्ष पूर्व उसने बेटी की शादी की थी। आज तक उसके एक भी संतान नहीं हुई। उसके दामाद ने नीलम नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली जिससे एक पुत्र हुआ। पिता के मुताबिक दूसरी पत्नी पति के साथ मिलकर उसकी बेटी को प्रताड़ित करती थी। प्रताड़ना से आहत होकर उसकी बेटी घर में अलग खाना भी पकाती थी। बताया कि बुधवार को बेटी के ससुर ने पौने चार लाख रुपए में अपना ट्रैक्टर बेंचा। ट्रैक्टर के कागजात उसकी बेटी के पास ही रखे थे। दामाद बेटी से ट्रैक्टर के कागजात मांग रहा था। बेटी बेचे गए ट्रैक्टर से मिले रूपए में अपना हिस्सा मांग रही थी।
इसी कारण दामाद की दूसरी पत्नी ने अपने भाई व बुआ के साथ मिलकर गला घोंटकर उसकी बेटी की हत्या कर दी। घटना की जानकारी भी उसे नहीं दी गई। पड़ोसियों ने फोन पर जानकारी दी। उधर कोतवाल कर्वी सुभाष चौरसिया ने कहा कि किसी ने तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के असल कारणों का पता चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो