scriptदुर्घटना में इंजीनियर की मौत पर 1.36 करोड़ रूपए का अवार्ड पारित | 1.36 crore award passed on death of engineer in accident | Patrika News

दुर्घटना में इंजीनियर की मौत पर 1.36 करोड़ रूपए का अवार्ड पारित

locationचित्तौड़गढ़Published: Aug 20, 2019 10:09:32 pm

Submitted by:

jitender saran

सड़क दुर्घटना में इंजीनियर की मौत के एक मामले में मोटर यान दुर्घटना दावा अधिकरण ने 1 करोड़ 36 लाख 58 हजार 112 रूपए का अवार्ड पारित किया है।

chittorgarh

दुर्घटना में इंजीनियर की मौत पर 1.36 करोड़ रूपए का अवार्ड पारित

-मोटरयान दुर्घटना दावा अधिकरण का फैसला
चित्तौडग़ढ़
सड़क दुर्घटना में इंजीनियर की मौत के एक मामले में मोटर यान दुर्घटना दावा अधिकरण ने 1 करोड़ 36 लाख 58 हजार 112 रूपए का अवार्ड पारित किया है। प्रकरण के अनुसार यहां स्वास्तिक कॉलोनी में रहने वाले श्यामसुन्दर मेनारिया 17 जून 2015 को अपने साथी भूपेन्द्रसिंह के साथ कार में चित्तौडग़ढ़ से आदित्य सीमेंट जा रहे थे, तभी मधुवन तिराहे पर एक ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी, इससे श्यामसुन्दर की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक, मालिक व बीमा कंपनी को पक्षकार बनाते हुए न्यायालय में पेश क्लेम याचिका में बताया कि श्यामसुन्दर आदित्य सीमेंट कंपनी में इंजीनियर थे, जिनकी आयु को आधार मानते हुए क्षतिपूर्ति राशि दिलाई जाए। पीठासीन अधिकारी शिव कुमार शर्मा ने उभय पक्षों को सुनने के बाद संबंधित बीमा कम्पनी को आदेश दिए कि वह मृतक के परिजनों को १ करोड़ ३६ लाख ५८ हजार ११२ रूपए व इस राशि पर दावा करने की तिथि से अब तक नौ प्रतिशत ब्याज का भुगतान करे।

ट्रेंडिंग वीडियो