13 टन गीली खेर की लकड़ी पकड़ी, दो जने गिरफ्तार

13 टन गीली खेर की लकड़ी पकड़ी, दो जने गिरफ्तार

kalulal lohar | Updated: 08 Aug 2019, 11:11:42 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

चंदेरिया थाना पुलिस ने गुरुवार दोपहर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक में भरी 13 टन से अधिक गीली खेर की लकडिय़ां जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

चित्तौडग़ढ़. चंदेरिया थाना पुलिस ने गुरुवार दोपहर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक में भरी 13 टन से अधिक गीली खेर की लकडिय़ां जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि जिले में अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष नाकाबंदी के दौरान चंदेरिया थाना प्रभारी गणपतलाल के नेतृत्व में फोरलाइन पर रोलाहेड़ा के पास नाकाबंदी
की गई।
दोपहर ढाई बजे बजे रिठोला चौराहा की ओर से एक ट्रक को रूकवा उसमें भरे माल के बारे में पूछा तो चालक ने गीली खेर की लकडिय़ों से भरा होना बताया। इसे उन्होंने बिजोलिया से भरकर लाना एवं हरियाणा पहुंचाना बताया। पुलिस ने ट्रक का तिरपाल हटाकर अंदर देखा तो गीली खेर की लकडिय़ां भरी हुई पाई गई। पुलिस ने 131 क्विंटल 6 0 किलोग्राम लकडिया़ं व ट्रक जब्त कर लिया। बिना अनुज्ञा पत्र व लाइसेंस के खेर की गीली लकड़ीया चुरा परिवहन करने के आरोप में जिला पानीपत निवासी विनोद कुमार पिता हरि सिंह राजपूत एवं जिला करनाल निवासी बजे सिंह पिता हरिचंद जाट को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में थाना चंदेरिया पर चोरी एवं फॉरेस्ट एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned