scriptमोपेड़ को टक्कर मार वृद्ध से ढाई लाख रुपए लूटे | 2.5 lakh rupees looted from old age in chittorgarh | Patrika News

मोपेड़ को टक्कर मार वृद्ध से ढाई लाख रुपए लूटे

locationबाड़मेरPublished: Jun 24, 2017 11:19:00 pm

Submitted by:

tej narayan

नगर में शनिवार रात बदमाशों ने मोपेड़ सवार वृद्ध को टक्कर मारकर ढाई लाख रुपए लूट लिए। यह राशि वह मकान बेचने की पेशगी के रूप में लेकर आ रहा था।

नगर में शनिवार रात बदमाशों ने मोपेड़ सवार वृद्ध को टक्कर मारकर ढाई लाख रुपए लूट लिए। यह राशि वह मकान बेचने की पेशगी के रूप में लेकर आ रहा था। घटना के बाद पीडि़त ने कोतवाली थाने पहुंच जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी तथा मामले की जांच कर रही है।
तीन वाहन चोर गिरफ्तार, तीन बाइक बरामद

जानकारी के अनुसार कच्ची बस्ती खाल मार्ग पर उपज मंडी के पास शनिवार रात करीब पौने दस बजे मोपेड पर जा रहे छोटीसादड़ी निवासी प्यारेनाथ (67)को बाइक पर आए कुछ बदमाशों टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। नीचे गिरते ही बदमाशों ने उसकद्ध मोपेड़ पर थैले में रखे ढ़ाई लाख रुपए छीन लिए। यह रुपए उसे बैंक में जमा कराना था, लेकिन जमा नहीं करा पाया। 
सांवरा के भंडार से निकले दिनार, डालर सहित तीन करोड़

उसने अपना मकान किसी को बेचा था, जिसकी पेशगी के रूप में वह ये राशि लेकर मकान पर जा रहा था। घटना के बाद पीडि़त कोतवाली थाने पहुंचा। पुलिस ने घटना का पता चलते ही नाकाबंदी करवा दी। हालांकि पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। 

ट्रेंडिंग वीडियो