scriptचित्तौडग़ढ़ में 22 नए कोरोना संक्रमित मिले | 22 new corona infected found in Chittorgarh | Patrika News
चित्तौड़गढ़

चित्तौडग़ढ़ में 22 नए कोरोना संक्रमित मिले

चित्तौडग़ढ़. जिले में कोरोना संक्रमितों को आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। जिले में बुधवार को एक पांच साल की बच्ची सहित 22 नए संक्रमित मिलने के साथ ही अब कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 353 हो गई है।

चित्तौड़गढ़Aug 06, 2020 / 03:16 pm

Avinash Chaturvedi

चित्तौडग़ढ़ में 22 नए कोरोना संक्रमित मिले

चित्तौडग़ढ़ में 22 नए कोरोना संक्रमित मिले

चित्तौडग़ढ़. जिले में कोरोना संक्रमितों को आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। जिले में बुधवार को एक पांच साल की बच्ची सहित 22 नए संक्रमित मिलने के साथ ही अब कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 353 हो गई है। चित्तौडग़ढ़ लेब में हुई जांच के बाद जारी रिपोर्ट में चित्तौडग़ढ़ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में 16 लोग कोरोना संक्रमित मिले है। वहीं जिले के कपासन एवं रावतभाटा में एक-एक एवं चित्तौड़ी खेड़ा में दो लोग पॉजिटिव मिले है। वहीं चंदेरिया में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। रावतभाटा में जो महिला पॉजिटिव पाई गई है उसकी जांच कोटा लेब में हुई थी।
शहर का सिंचाई नगर कबीर कालोनी में एक महिला सहित एक ही परिवार के दो लोग संक्रमित पाए गए है। वहीं सेगवा हाउसिंग बोर्ड, कुंभानगर एवं शास्त्रीनगर, किला रोड़, पुराने शहर का सुराणा मोहल्ला, बूंदी रोड, पन्नाधाय कॉलोनी में एक-एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसी प्रकार गांधीनगर में पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसके अलावा निकटवर्ती चित्तौड़ी खेड़ा में दो जने, चंदेरिया में एक व्यक्ति, जिले के कपासन में ब्रहमपुरी में रहने वाली एक महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिले है।
जिले में अब तक 353 कैसेज में से 230 कैसेज रिकवर हो चुके हैं। जिले में एक्टिव केस 114 ही है एवं 224 कैसेज को घर के लिए डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिले से अब तक कोरोना संक्रमण के संदिग्ध व्यक्तियों के कुल 18961 सैंपल भेजे गए हैं। 17269 सैंपल नेगेटिव आए हैं एवं 922 सैंपल की रिपोर्ट आना शेष है। जिले में अन्य राज्यों से आए 4 प्रवासी भी संक्रमित है। आज जिले में 386 सेम्पल लिये गये।

Home / Chittorgarh / चित्तौडग़ढ़ में 22 नए कोरोना संक्रमित मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो