scriptदर्दनाक हादसा: बड़े भाई के सामने छोटे की ट्रेलर से कुचलकर मौत | a man killed in road accident in chittorgarh | Patrika News

दर्दनाक हादसा: बड़े भाई के सामने छोटे की ट्रेलर से कुचलकर मौत

locationचित्तौड़गढ़Published: Jul 20, 2019 07:29:12 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

चंदेरिया थानान्तर्गत पुठोली के निकट शनिवार को चाय की थड़ी पर बैठे बड़े भाई के सामने ही तेज रफ्तार से आए ट्रेलर ने छोटे को कुचल दिया।

accident in chittorgarh
चित्तौडगढ़़। चंदेरिया थानान्तर्गत पुठोली के निकट शनिवार को चाय की थड़ी पर बैठे बड़े भाई के सामने ही तेज रफ्तार से आए ट्रेलर ने छोटे को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया जबकि चालक मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने बताया कि अजमेर जिले के भिनाय थानान्तर्गत हीरापुरा गांव में रहने वाला मोतीलाल रावत (35) अपने बड़े भाई महादेव के साथ ट्रेलर में पाली से सीमेंट का लदान कर चित्तौडगढ़़ पहुंचा था। यहां सीमेंट खाली करने के बाद पुठोली के पास ट्रेलर खड़ा कर दिया और दोनों भाई पास ही स्थित थड़ी पर बैठकर चाय पीने लगे।
चाय पीने के बाद मोतीलाल लघुशंका करने के लिए सड़क पार कर रेलवे पटरी की तरफ गया, जहां से लौटते समय सड़क पार कर रहे मोतीलाल को चंदेरिया की तरफ से तेज रफ्तार से जा रहे ट्रेलर ने कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आंखों के सामने भाई की मौत देखकर थड़ी पर बैठे महादेव के होश उड़ गए।
खौफनाक दास्तान: वसूली के लिए दरिंदों ने तोड़े दांत, कई घंटे दबाए रखी प्लास से अंगुलियां

वह दौड़कर सड़क की तरफ गया और छोटे भाई को संभाला, लेकिन ट्रेलर का टायर सिर के ऊपर से निकलने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। दुर्घटना के बाद ट्रेलर मौके पर ही छोड़कर चालक फरार हो गया।
सूचना मिलने पर चंदेरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को यहां सांवलियाजी अस्पताल के शव गृह में रखवाया। परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो