scriptकौनसी लूट मामले में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली | after two days police fins no success in lout matter | Patrika News

कौनसी लूट मामले में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

locationचित्तौड़गढ़Published: Feb 06, 2019 11:22:33 pm

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पर मोक्षधाम के निकट स्कूटी पर सवार होकर दुकान से घर लौटे रहे व्यापारी पर सरिए से हमला कर तीन लाख रूपए रखा बैग लूटने के मामले में बुधावार को तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे।

chittorgarh

कौनसी लूट मामले में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली



चित्तौडग़ढ़. महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पर मोक्षधाम के निकट स्कूटी पर सवार होकर दुकान से घर लौटे रहे व्यापारी पर सरिए से हमला कर तीन लाख रूपए रखा बैग लूटने के मामले में बुधावार को तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे। इसी क्षेत्र में पहले भी एक व्यापारी के साथ लूट का प्रयास हो चुका है। यहां तक कि सीसीटीवी फुटेज में आने के बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। व्यापारी गांधीनगर निवासी चंदप्रकाश ईनाणी सोमवार रात लव-कुश कॉम्पलेक्स स्थित अपनी बीड़ी-सिगरेट की दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहा था। उसके पास एक बैग में तीन लाख रुपए रखे हुए थे। मोक्षधाम के पास बाइक पर आए तीन बदमाश सरिए से हमला कर नकदी भरा बैग लूट ले गए थे। इस मामले मेें मंगलवार को भी पूरे दिन मशक्कत करने के बावजूद पुलिस को लुटेरों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इसी इलाके में कुछ समय पहले एक व्यापारी के साथ लूट का प्रयास हुआ था। तब लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए थे और उनकी कार भी फुटेज में आ गई थी, लेकिन पुलिस अब तक भी लुटेरों को नहीं पकड़ पाई है। शहर में लूट और चोरी की वारदातें बढती जा रही है। आए दिन दुपहिया वाहन चोरी हो रहे हैं, लेकिन पुलिस वारदातों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल रही है। सोमवार रात हुई लूट की वारदात को लेकर पुलिस टीम का गठन किया गया है। टीम के सदस्य सुराग जुटाने के प्रयास कर रहे हैं।
व्यापारियों में दहशत का माहौल
लूट की घटना के बाद शहर में मंगलवार को व्यापारी जगत विशेष रूप से महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पर व्यवसाय करने वाले व्यापारियों में दहशत का माहौल दिखा। व्यापारी इस मार्ग पर पुलिस गश्त बढ़ाने की भी आवश्यकता मान रहे है। जिस स्थान पर लूट की घटना की अंजाम दिया गया वहां रात में चहल-पहल कम होने से भी खतरा बढ़ जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो