scriptएम्बुलेंस पेड़ से टकराई, एक की हो गई मौत | Ambulance collides with tree, one died | Patrika News

एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, एक की हो गई मौत

locationचित्तौड़गढ़Published: Dec 04, 2019 12:37:14 pm

Submitted by:

jitender saran

चित्तौडग़ढ़ जिले में गंगरार से सांकड़ों का खेड़ा जाते समय करेडिया के निकट एक पेड़ से एम्बुलेंस टकरा गई। जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई जबकि दूसरा नर्सिंग कर्मचारी घायल हो गया जिसे उपचार के लिए भीलवाड़ा ले जाया गया।

एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, एक की हो गई मौत

एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, एक की हो गई मौत,एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, एक की हो गई मौत,एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, एक की हो गई मौत,एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, एक की हो गई मौत,एम्बुलेंस पेड़ से टकराई, एक की हो गई मौत

चित्तौडग़ढ़
रोगी वाहन के असन्तुलित होकर पेड़ से टकरा जाने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। थानाधिकारी लाभूराम विश्नोइ ने बताया कि सांकड़ो का खेड़ा निवासी नारायण सिंह (३६) पुत्र बंशीसिंह दरोगा सोमवार रात्रि को किसी कार्य से गंगरार आया था। जहां काम निपटाने के बाद अपने गांव के लिए रवाना हुआ था। मार्ग में उसे एक रोगी वाहन उसके गांव के लिए जाते देखा जिस पर उसने इशारा क र रोगी वाहन को रूकवाया तथा वह उसमें सवार हो गया ।
रोगीवाहन में पहले से भैरूसिंह नामक व्यक्ति सवार था। करेडिया के निकट से गुजरी थी कि इस दौरान वाहन अन्तुलित होकर पेड़ से टकरा गया। जिससे नारायणसिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा कंपाउन्टर भैरूसिंह जख्मी हो गया । बाद में घायल को उपचार के लिए भीलवाड़ा ले जाया गया । पुलिस ने मृतक नारायणसिंह का शव मंगलवार को अन्त्य: परीक्षण करवा कर उसके परिजनों को सिपुर्द कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो