छोटे साडू के इशारे पर बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम

छोटे साडू के इशारे पर बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम

Vijay | Updated: 08 Aug 2019, 04:49:56 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

चित्तौडग़ढ़ जिले के राशमी में गत २३ जुलाई को मरमी तालाब में बावलास निवासी टैंट व्यवसायी के साथ मारपीट व लूट की हुई वारदात का बुधवार को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। वारदात को सगे साडू के इशारे पर अंजाम दिया गया।


चित्तौडग़ढ़ जिले के राशमी में गत २३ जुलाई को मरमी तालाब में बावलास निवासी टैंट व्यवसायी के साथ मारपीट व लूट की हुई वारदात का बुधवार को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। वारदात को सगे साडू के इशारे पर अंजाम दिया गया।
थानाधिकारी रतनसिंह कितावत ने बताया कि २३ जुलाई की रात्रि ८ बजे मरमी माता में दुकान बंद कर टैंट व्यवसायी बावलास निवासी लक्ष्मण अहीर अपने गांव जा रहा था। इस दौरान रात्रि आठ बजे पांच बदमाशों ने मरमी तालाब में लक्ष्मण के साथ मारपीट कर मांदलिया, रामनामी, रूपए व मोबाइल लूट कर फरार हो गए। लक्ष्मण पर सरिए से वार किए जाने से उसका पैर टूट गया। घटनां की गंभीरता को देखते हुए एएसआई अजयराज सिंह, कांस्टेबल धर्मपाल, विजय सिंह, रोहिताश, पारसमल, रामलाल की टीम गठित की गई तथा टावर लोकेशन निकलवाकर अनुसंधान किया गया तो लक्ष्मण के छोटे साडू हमीरगढ़ थाना क्षेत्र के ओज्याड़ा निवासी प्रकाश पुत्र शंकर लाल अहीर की ओर से रंजिशवश वारदात को अंजाम दिलवाना सामने आया। इस पर पुलिस ने नारायण पुत्र लालाराम अहीर, कन्हैया पुत्र भारत सिंह राजपूत, गणेशनाथ पुत्र सुखनाथ निवासी ओज्याड़ा तथा नारायण उर्फ अनिल पुत्र लक्ष्मण कीर निवासी कीरों की झोंपडिय़ां को थाने लाकर पुछताछ की तो आरोपितों ने वारदात करना स्वीकार किया। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लूट के माल की बरामदगी के प्रयास कर रही हैं। मामले के मुख्य सुत्रधार साडू प्रकाश व एक अन्य आरोपित को भी पुलिस तलाश रही हैं।
एक सौ दस किलो डोडा चूरा बरामद, दो गिरफ्तार
बेगंू. बेगंू थानान्र्तगत अवेध डोडा चूरा ले जाते दो जनों को गिरफ्तार कर 110 किलो डोडा चूरा एवं टैम्पो जब्त कर लिया। थाना प्रभारी विरेन्द्रसिंह के अनुसार मादक पदार्थ धरपकड़ अभियान के अन्र्तगत मुखबिर की सूचना पर चंदाखेड़ी के निकट शादी चौराहे पर नाकाबंदी की। प्रात: ६.४५बजे शादी की ओर से एक लोडिंग टैम्पो आया। उसे रोककर तलाशी ली गई। तलाशी में तीन कट्टे एवं दो बोरियों में डोडा चुरा भरा हुआ था। तुलवाने पर उनका वजन 110 किलो निकला। टैम्पो चालक अशोक पुत्र कैलाशचंद्र तेली निवासी बेगंू एवं टैम्पो में बैठे ताराचंद्र पुत्र नारायणलाल धाकड निवासी गुलाणा को गिरफ्तार किया। मामले की जांच पारसोली थाना प्रभारी संजय गुर्जर को सौंपी गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned