पुरस्कृत शिक्षकों ने किया लिए किया काढ़े का वितरण

पुरस्कृत शिक्षक फोरम राजस्थान जिला इकाई चित्तौडग़ढ़ की तरफ से मंगलवार को कलक्ट्रेट चौराहे पर कोरोना संकट से बचाव के लिए आयुर्र्वेदिक काढ़ा वितरण किया गया। फोरम के सचिव राजेश ओझा एवं जिलाध्यक्ष बसन्ती लाल पंचोली ने बताया कि विभिन्न आयुर्वेदिक औषधियों से कलेक्ट्रेट परिसर में ही काढ़ा निर्मित किया गया। करीब दो हजार लोगों को काढ़ा वितरित किया गया।

By: Nilesh Kumar Kathed

Published: 30 Jun 2020, 11:43 PM IST

चित्तौडग़ढ़. पुरस्कृत शिक्षक फोरम राजस्थान जिला इकाई चित्तौडग़ढ़ की तरफ से मंगलवार को कलक्ट्रेट चौराहे पर कोरोना संकट से बचाव के लिए आयुर्र्वेदिक काढ़ा वितरण किया गया। फोरम के सचिव राजेश ओझा एवं जिलाध्यक्ष बसन्ती लाल पंचोली ने बताया कि विभिन्न आयुर्वेदिक औषधियों से कलेक्ट्रेट परिसर में ही काढ़ा निर्मित किया गया। करीब दो हजार लोगों को काढ़ा वितरित किया गया। फोरम के सरंक्षक लक्ष्मीनारायण दशोरा, जिला शिक्षा अधिकारी कल्याणी दीक्षित,सुनिल भंडारी, गोपाल आगाल आदि ने सेवाएं दी। फोरम के सचिव राजेश ओझा ने बताया कि वर्तमान में चल रही वैश्विक महामारी करोना से बचाव के लिए जागरूकता के तहत काढ़ा वितरण हुआ। इधर,
जिला कर सलाहकार संध की और से जीएसटी डे एवं सी.ए. डे पर बुधवार को काढ़ा वितरण किया जाएगा। संघ के उपाध्यक्ष सुनिल भण्डारी ने बताया कि विभिन्न आयूर्वेदिक औषधियों से तैयार रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाला काढा पिलाया जाएगा। काढ़ा वितरण प्रात: 9 बजे से 11 बजे तक किया जाएगा।

Nilesh Kumar Kathed Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned