रंगोली के माध्यम से दिया जागरूकता संदेश

चित्तौडग़ढ़. जिला कलक्टर के निर्देश पर रविवार को कोरोना से बचाव जागरूकता अभियान के तहत आर्कषक रंगोलियों से लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक रहने के संदेश दिए गए।

By: Avinash Chaturvedi

Updated: 29 Jun 2020, 10:39 AM IST

चित्तौडग़ढ़. जिला कलक्टर के निर्देश पर रविवार को कोरोना से बचाव जागरूकता अभियान के तहत आर्कषक रंगोलियों से लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक रहने के संदेश दिए गए। इस दौरान आमजन को मास्क पहनने, दो गज की दूरी बनाए रखने, साबुन से बार-बार हाथ धोने, हाथ नहीं मिलाने, नमस्ते करने सहित विभिन्न बचाव उपायों की जानकारी से आमजन को जागरूक किया।
अभियान के तहत चित्तौडग़ढ़ के कलक्ट्रेट चौराहे एवं शहर स्थित गोल प्याऊ चौराहे पर महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से कोरोना से बचाव पर रंगोली बनाकर आमजन को जागरूक किया। इस दौरान आमजन को मास्क पहनने, दो गज की दूरी बनाए रखने, साबुन से बार-बार हाथ धोने, हाथ नहीं मिलाने, नमस्ते करने सहित विभिन्न बचाव उपायों की जानकारी देते हुए जारी नियमों की पालना करने के संबंध में अवगत कराया गया। इस अवसर महिला एवं बाल विकास विभाग के उपनिदेशक राकेश तंवर, महिला पर्यवेक्षक विजय लक्ष्मी जोशी, राजेश्वरी वर्मा, रेखा वर्मा, विजय लक्ष्मी गौड़, सम्पत शर्मा, सान्या खान, नेहा मेहता, हेमलता राणावत, अंजली कुमावत, मनीषा श्रेत्रीय, अक्षिता चतुर्वेदी, तुलसी श्रेत्रीय आदि उपस्थित थे।

Avinash Chaturvedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned