scriptकार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति घायल | Bike-ridden woman dies due to car collision, husband injured | Patrika News

कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति घायल

locationचित्तौड़गढ़Published: Aug 20, 2019 09:47:44 pm

Submitted by:

jitender saran

भूपालसागर-कांकरवा मार्ग पर कांकरवा के पेट्रोल पंप के पास मंगलवार को कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया।

chittorgarh

कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति घायल

-पुलिस ने की कार जब्त
चित्तौडग़ढ़
भूपालसागर-कांकरवा मार्ग पर कांकरवा के पेट्रोल पंप के पास मंगलवार को कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया। पुलिस ने कार जब्त कर ली है।भूपालसागर थाना प्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि मटुनिया मगरी निवासी किशन लाल पुत्र रामलाल माली ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि वह, उसकी पत्नी अणछी उर्फ अनिता, पुत्र शंकर व पुत्री लक्ष्मी मंगलवार को अपराह्न करीब साढे तीन बजे बाइक पर उसके ससुराल कोठारिया जा रहे थे। बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए वह जैसे ही पेट्रोल पम्प की तरफ मुड़ा तो फतेहनगर की तरफ से आ रही कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक तेज गति से कार चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी, इससे वह और उसकी पत्नी घायल हो गए। बाइक के पीछे की सीट पर बैठे शंकर व लक्ष्मी भी चोटिल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को १०८ वाहन से भूपालसागर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने अणछी को मृत घोषित कर दिया। किशनलाल का उपचार किया गया। पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर कार जब्त कर ली। बाद में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो