कार्यकर्ताओं के खून पसीना बहाने से राज कर रही भाजपा

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने चित्तौडग़ढ़ जिला भाजपा कार्यालय का शुभारंभ मोलीबन्धन खोल कर किया। इस मौके पर २७ जून को होने वाली केन्द्रीय मंत्री नितीन गड़करी की उदयपुर संभाग स्तरीय राजस्थान जनसंवाद वर्चुअल रैली के पोस्टर का भी विमोचन किया गया। वर्चुअल रैली के बारे में कार्यकर्ताआों से संवाद करते हुए कटारिया ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया।

By: Nilesh Kumar Kathed

Published: 26 Jun 2020, 11:45 PM IST

चित्तौडग़ढ़. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने चित्तौडग़ढ़ जिला भाजपा कार्यालय का शुभारंभ मोलीबन्धन खोल कर किया। इस मौके पर २७ जून को होने वाली केन्द्रीय मंत्री नितीन गड़करी की उदयपुर संभाग स्तरीय राजस्थान जनसंवाद वर्चुअल रैली के पोस्टर का भी विमोचन किया गया। वर्चुअल रैली के बारे में कार्यकर्ताआों से संवाद करते हुए कटारिया ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। कटारिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं के खूनपसीने की मेहनत से आज हम आप ये समय देख रहे हैं। एक वक्त ऐसा था जब पार्टी का कार्य करने वालों को बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। जिला संगठन प्रभारी दामोदर अग्रवाल ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता निडरता से अपनी जिम्मेदारी निभाता है चाहे मार्ग में कैसा भी गतिरोध आए। पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि कार्यकर्ताओं से ही पार्टी की पहचान है और हम सभी को संगठन की रीति नीति पर चलकर जनसेवा को सर्वोपरि बनाना है। वर्चुअल रैली संभाग प्रभारी सुशील कटारा ने राजस्थान जनसंवाद रैली की तकनीकी जानकारी दी।भाजपा जिलाध्यक्ष गौतम दक ने 27 जून शाम ४ बजे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा की जाने वाली वर्चुअल रैली में फेसबुक व लिंक के माध्यम से ऑनलाइन अधिक से अधिक संख्या में जुडऩे व जोडऩे की अपील की । सांसद सीपी जोशी ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल मे तकनीकी माध्यमों से पार्टी ने प्रत्येक कार्यकर्ता तक अपनी बात पहुंचाने का पूरा प्रयास किया है। पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ ने भी विचार व्यक्त किए। कटारिया का स्वागत करने वालों में जिलाध्यक्ष गौतम दक, सांसद सीपी जोशी के साथ पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी,चुन्नीलाल धाकड़,विधायक चंद्रभानसिंह आक्या,अर्जुनलाल जीनगर,ललित ओस्तवाल,प्रदेश मंत्री अशोक चंडालिया,भाजयुमो जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह रुद आदि शामिल थे। ़ जिले के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने कटारिया काा उपरणा पहनाकर स्वागत किया। संचालन भूमि विकास बैंक अध्यक्ष कमलेश पुरोहित ने किया। आभार चित्तौडग़ढ़ विधायक आक्या ने जताया।
कार्यकर्ताओं की भीड़ पर मीडिया को रखा दूर
कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए अभी शादियों में भी ५० से अधिक लोगों को व दाह संस्कार जैसे अवसरों पर २० से अधिक लोगों को शामिल होने की अनुमति नहीं दी जा रही लेकिन भाजपा ने कोरोनाकाल में ही बैठक कर जिले के सभी क्षेत्रों से पदाधिकारियों व कार्र्यकर्ताओं को एकजगह एकत्रित कर लिया। इनमें से कुछ ने तो चेहरे पर मास्क भी नहीं लगा रखे थे। सोशल डिस्टेंस भी कहीं नहीं दिखी। मीडिया को इस कार्यक्रम से दूर ही रखा गया एवं नेता प्रतिपक्ष के आगमन के बारे में सूचित नहीं किया गया।

Nilesh Kumar Kathed Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned