भाजपा नेता के मकान में लगी आग, बहन की मौत, मां सहित तीन झुलसे

चित्तौडगढ़़ के प्रताप नगर इलाके में सोमवार तड़के भाजपा नेता के मकान में शॉर्ट सर्किट से उस समय आग भभक उठी, जब परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद सो रहे थे। हादसे में भाजपा नेता की छोटी बहन की मौत हो गई तथा मां, बहनोई व भांजी झुलस गई।

By: kamlesh

Published: 26 Oct 2020, 07:26 PM IST

चित्तौडगढ़़। चित्तौडगढ़़ के प्रताप नगर इलाके में सोमवार तड़के भाजपा नेता के मकान में शॉर्ट सर्किट से उस समय आग भभक उठी, जब परिवार के सभी सदस्य गहरी नींद सो रहे थे। हादसे में भाजपा नेता की छोटी बहन की मौत हो गई तथा मां, बहनोई व भांजी झुलस गई। भाजपा नेता ने भी सोलह फीट ऊंची बॉलकानी से कूद कर खुद की जान बचाई, जिससे उनके हाथ-पैर में फ्रैक्चर हो गया।

जानकारी के अनुसार प्रताप नगर में शहीद हेमू कालानी उद्यान केंद्र सामने रहने वाले विनोद फुलवानी पुत्र चूलाराम के मकान में सोमवार को तड़के करीब चार बजे शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। धुआं उठता देख फुलवानी की नींद खुल गई, तब तक मकान की पहली और दूसरी मंजिल को आग अपनी आगोश में ले चुकी थी।

मकान में चारों तरफ धुआं फैल गया। अलग-अलग कमरों में सोए परिवार के सदस्य खुद को बचाने के लिए मकान की छत की तरफ भागे, लेकिन इस दौरान फुलवानी की बहन आरती पत्नी दिलीप लखानी, मां सावित्री (80) पत्नी चूलाराम फुलवानी, बहनोई दिलीप पुत्र दयालदास लखानी, भांजी कनक पुत्री दिलीप झुलस गए। आरती की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही आस-पड़ोस के लोग वहां जमा हो गए।

सूचना पर फायर ब्रिगेड की एक के बाद एक चार गाडिय़ां पहुंची और खासी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सावित्री, दिलीप व कनक को बिरला अस्पताल ले जाया गया, जहां से कनक व दिलीप को उदयपुर रैफर कर दिया। कनक की हालत गंभीर बताई जा रही है। आरती का शव यहां सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्साल की मोर्चरी में रखवाया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned