भैंस चराने गया पांचवीं का छात्र तालाब में डूबा

भैंस चराने गया पांचवीं का छात्र तालाब में डूबा

kalulal lohar | Updated: 02 Aug 2019, 11:21:52 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

जिले के कपासन थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव में शुक्रवार शाम तालाब से भैंसे निकालने गया बालक मुकेश कुमार पिता नाथु लाल जाट उसमें डूब गया।

चित्तौडग़ढ़. जिले के कपासन थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव में शुक्रवार शाम तालाब से भैंसे निकालने गया बालक मुकेश कुमार पिता नाथु लाल जाट उसमें डूब गया। डूबे गए बालक का रात में समाचार लिखे जाने तक पता नहीं चल पाया था। मुकेश शाम करीब पांच बजे तालाब में आगे तक चली गई भैस को निकालने उसमें उतरा। आगे पानी गहरा होने से मुकेश डूब गया। बालक के डूबने की सूचना पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और अपने स्तर पर ही बालक की तलाश शुरु कर दी। शाम तक भी बालक के नहीं मिलने पर अंधेरा हो जाने से बालक की तलाशी अभियान को रोका गया। बालक की शनिवार सुबह तलाश फिर से शुरु की जाएगी। सूचना पर कपासन पुलिस मौके पर पहुंची। सुरपुर की संरपच सीमा जाट ने बताया कि सुबह गोताखोरों द्वारा तलाश की जाएगी। घटना की सूचना मिलते ही मौक पर पूर्व संरपच माधु लाल जाट ग्राम विकास अधिकारी रामेश्वर लाल जाट, रूपलाल गाडरी जगदीश सोनी आदि भी पहुंचे। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई एवं लोग मुकेश के परिजनों को दिलासा देने का प्रयास करते रहे। सूचना पर आसपास के ग्रामीणजन एकत्रित हो गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned