बसों में खड़े रहने के लिए भी मुश्किल हुई जगह

बसों में खड़े रहने के लिए भी मुश्किल हुई जगह

kalulal lohar | Updated: 15 Aug 2019, 12:11:31 AM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

रक्षाबंधन त्योहार परिवहन निगम के लिए भी अच्छी खबर लेकर आया। परिवहन निगम की बसों में रक्षाबंधन के एक दिन पहले से ही यात्रीभर बढ़ गया है।

चित्तौडग़ढ़.रक्षाबंधन त्योहार परिवहन निगम के लिए भी अच्छी खबर लेकर आया। परिवहन निगम की बसों में रक्षाबंधन के एक दिन पहले से ही यात्रीभर बढ़ गया है। यात्रीभार बढऩे से परिवहन निगम की सामान्य दिनों की तुलाना में राजस्व आय में भी वृद्धि हुई है। बुधवार को राजस्थान पथ परिवहन निगम के चित्तौडग़ढ़ डिपो में यात्रियों की अच्छी चहल देखने को मिली। डिपो पर आने-जाने वाली बस में यात्रियों को खड़ा रहकर यात्रा करनी पड़ी। निगम द्वारा अतिरिक्त बसें नहीं लगाने से यात्रियो को परेशानी का सामना भी करना पड़ा। राखी का त्योहार होने से बस स्टैंड पर महिलाओं की अच्छी भीड़ देखने को मिली। भीड़ अधिक होने के कारण कई यात्री निर्धारित बस में यात्रा नहीं कर पाए तो दूसरे बस परिचालक बैठाने से इंनकार करते रहे।
आज महिलाओं के लिए नि:शुल्क यात्रा
राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से रोडवेज बसों में प्रदेशभर में राखी के दिन महिलाओं व लड़कियों के लिए नि:शुल्क यात्रा सुविधा रहेगी। नि:शुल्क सुविधा बुधवार रात १२ बजे से गुरुवार रात १२ बजे तक यात्रा करने वाली महिलाओं से शुल्क नहीं लिया जाएगा। राखी के त्योहार होने से बुधवार को यात्री भार बढ़ा है। चित्तौैडग़ढ़ रोडवेज डिपो के यातायात प्रबंधक निरंजन शर्मा ने बताया कि गुरुवार को महिलाओं के लिए नि:शुल्क यात्रा रहने से यात्री भार और बढ़ सकता है। यात्रियों की मांग पर अतिरिक्त बसें संचालित की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned