scriptपसंदीदा स्कूल का चयन कर पांच दिन बाद घर पहुंचे अभ्यर्थी | Candidates reaching home after five days after selecting favorite scho | Patrika News

पसंदीदा स्कूल का चयन कर पांच दिन बाद घर पहुंचे अभ्यर्थी

locationचित्तौड़गढ़Published: Mar 13, 2019 11:08:18 pm

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

राजस्थान प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती-2018 के अंतर्गत गैर अनुसूचित क्षेत्र एवं अनुसूचित क्षेत्र में अध्यापक लेवल द्वितीय में विभिन्न पदों पर चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग हुई। बुधवार को शहीद मेजर नटवरसिंह स्कूल में गणित-विज्ञान की काउंसलिंग की गई। काउंसलिंग में आए अभ्यर्थी व्यवस्था को लेकर तीसरे दिन भी परेशान होते दिखे।

chittorgarh

पसंदीदा स्कूल का चयन कर पांच दिन बाद घर पहुंचे अभ्यर्थी

चित्तौडग़ढ़. राजस्थान प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक सीधी भर्ती-2018 के अंतर्गत गैर अनुसूचित क्षेत्र एवं अनुसूचित क्षेत्र में अध्यापक लेवल द्वितीय में विभिन्न पदों पर चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग हुई। बुधवार को शहीद मेजर नटवरसिंह स्कूल में गणित-विज्ञान की काउंसलिंग की गई। काउंसलिंग में आए अभ्यर्थी व्यवस्था को लेकर तीसरे दिन भी परेशान होते दिखे। गणित-विज्ञान की काउंसलिंग में १०९ अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। काउंसलिंग स्थल पर कुछ देर बिजली बंद रहने से परेशानी का सामना करना पड़ा। कई अभ्यर्र्थी सूचना के अभाव में आठ मार्च को ही यहां पर आ गए थे उसके बाद ये लोग काउंसलिंग के लिए यहीं रके हुए थे।बुधवार को काउंसलिंग समाप्त होने के बाद सभी अभ्यर्थी अपने घर चले गए है। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के कारण अभी अभ्यर्थियों को नियुक्त पत्र नहीं दिए गए है।काउंसलिग के दौरा जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक राधेश्याम मीणा, एडीईओ गणेददास वैष्णव सहित शिक्षा विभाग के अधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो