scriptफायरिंग कर कार चालक को लूटा, ग्रामीणों ने लुटेरों की कर दी धुनाई | Car driver was robbed after firing, villagers beat up robbers | Patrika News

फायरिंग कर कार चालक को लूटा, ग्रामीणों ने लुटेरों की कर दी धुनाई

locationचित्तौड़गढ़Published: Feb 17, 2020 09:25:15 pm

Submitted by:

jitender saran

नगरी से बोरदा जा रही कार के आगे कार लगाकर फायरिंग करते हुए कार चालक को लूट कर भाग रहे दो आरोपियों की ग्रामीणों ने पकड़कर धुनाई कर दी और बाद में चंदेरिया थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

फायरिंग कर कार चालक को लूटा, ग्रामीणों ने लुटेरों की कर दी धुनाई

फायरिंग कर कार चालक को लूटा, ग्रामीणों ने लुटेरों की कर दी धुनाई

चित्तौडग़ढ़
जानकारी के अनुसार बोरदा निवासी प्रकाश पुत्र बद्रीलाल गुर्जर रविवार रात करीब दस बजे बाद अपनी कार से नगरी से बोरदा जा रहा था, तभी चंदेरिया थाना क्षेत्र में कार में आए बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए अपनी कार गुर्जर की कार के आगे लगा दी। इनमें से एक बदमाश ने पिस्टल से फायर करते हुए कार को रूकवा लिया। आरोपियों ने प्रकाश से पांच सौ रूपए लूट लिए। इसी दौरान वारदात की भनक ग्रामीणों को लग गई। ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पीछा करते हुए दो आरोपियों को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी और बाद में चंदेरिया थाना पुलिस को सौंप दिया। सहायक उप निरीक्षक सुभाषचंद्र ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने खुद को माताजी की पाण्डोली निवासी राहुल पुत्र जगदीश मीणा व केशवराय पाटन निवासी पर्वतसिंह पुत्र भीमसिंह राजपूत होना बताया। पुलिस ने मारपीट में घायल हुए दोनों आरोपियों को सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में उपचार करवाया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ प्राणघातक हमला करने, लूट व आम्र्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। गिरफ्तार आरोपी राहुल मीणा के खिलाफ अवैध हथियार के पहले ही चार प्रकरण दर्ज है। इसके अलावा नकली नोट सप्लाई करने के आरोप में वह करीब बीस दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था।

ट्रेंडिंग वीडियो