केन्द्र सरकार विफल, हर वादा झूठा निकला

केन्द्र सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो गई है और उसका हर वादा भी झूठा निकला है। नौजवान अब जाग चुके हैं और अब झूठी सरकार के बहकावे में नहीं आएंगे।

चित्तौडग़ढ़
कांग्रेस की ओर से १४ दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान पर केन्द्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आयोजित होने वाली भारत बचाओ रैली व धरना-प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर बुधवार को यहां जिला कांगे्रस कार्यालय में हुई पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि सोई हुई केन्द्र सरकार को जगाने के लिए दिल्ली में यह कार्यक्रम हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के निकाय चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता इस बात का प्रमाण है कि केन्द्र सरकार की जन विरोधी नीतियों को अब युवा जान चुका है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे १४ दिसंबर को ज्यादा से ज्यादा संख्या में दिल्ली पहुंचे।
जिले के संगठन प्रभारी गोपालसिंह ईडवा ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास बहुत लंबा है। कांग्रेस नेताओं ने देश की आजादी के लिए बलिदान दे दिया, लेकिन कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार कांग्रेस नेताओं की सुरक्षा एजेंसियों को कम करने की सोच रही है, लेकिन इससे कांग्रेस कतई कमजोर नहीं होगी। ईडवा ने दावा किया कि आने वाले पंचायतराज चुनाव में भी कांग्रेस को सफलता मिलेगी।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष मांगीलाल धाकड़ ने कहा कि जिले से लक्ष्य से भी ज्यादा कार्यकर्ता दिल्ली में होने वाली रैली में भाग लेने पहुंचेंगे। पार्टी के नेताओं और ब्लॉक अध्यक्षों से इस संबंध में बात कर ली गई है। बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री व जिलाध्यक्ष ने नव निर्वाचित सभापति संदीप शर्मा व उप सभापति संदीप शर्मा का माल्यार्पण कर स्वागत किया।
बैठक में पूर्व विधायक सुरेन्द्रसिंह जाड़ावत, प्रकाश चौधरी, अखिल भारतीय कांगे्रस कमेटी के सदस्य आनंदीराम खटीक, प्रदेश सचिव नारायणसिंह बड़ोली, सभापति संदीप शर्मा, जिला संगठन महामंत्री करणसिंह सांखला, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष नीतू कंवर भाटी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रेम प्रकाश मूंदड़ा, ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष त्रिलोकचंद जाट, निम्बाहेड़ा ब्लॉक अध्यक्ष पुरूषोत्तम झंवर, नकुलसिंह भाटी, प्रकाश चौधरी आदि ने भी विचार व्यक्त किए। संचालन जिला प्रवक्ता अहसान पठान ने किया। बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष जगदीश शर्मा, पूर्व प्रधान गोविन्दसिंह शक्तावत सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

jitender saran
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned