scriptChittorgarh News : गांव में फैला हाइटेंशन लाइन का करंट, पांच झुलसे | Chittorgarh News: Current of high tension line spread in the village, five burnt | Patrika News
चित्तौड़गढ़

Chittorgarh News : गांव में फैला हाइटेंशन लाइन का करंट, पांच झुलसे

चित्तौड़गढ़ के बेगूं क्षेत्र के रात्या तलाई में बुधवार रात को आंधी-बारिश के कारण एलटी लाइन के हाइटेंशन लाइन से छू जाने से करंट पूरे गांव में फैल गया।

चित्तौड़गढ़Jun 28, 2024 / 12:29 pm

Supriya Rani

Rajasthan News : चित्तौड़गढ़ के बेगूं क्षेत्र के रात्या तलाई में बुधवार रात को आंधी-बारिश के कारण एलटी लाइन के हाइटेंशन लाइन से छू जाने से करंट पूरे गांव में फैल गया। करंट से पांच लोग झुलस गए। अचानक हाईटेंशन करंट फैला तो गांव में हाहाकार मच गया। करंट से लोग अचानक चक्कर खाकर गिर पड़े। चारपाई पर सो रहे, बैठे हुए लोग उठकर फर्श पर आए तो जमीन में भी करंट था। इधर, उधर भागते लोग चिल्लाने लगे। बिजली बंद होने पर भी लोगों में दहशत व्याप्त थी। बाड़े में मवेशी भी करंट की चपेट में आए। बेगू क्षेत्र में बुधवार रात को कई स्थानों पर बारिश हुई।

दौलतपुरा पंचायत के रात्या तलाई गांव में हाईटेंशन लाइन मकानों के पास से होकर गुजर रही है, जो बारिश के बाद घरों के संपर्क में आ गई। इससे गांव में करंट फैल गया। इस दौरान परिवार के लोग सो रहे थे। लोगों को करंट का झटका लगने पर वे चिल्लाने लगे। लोगो को पता चलने पर बिजली बंद कराई। घरों में करंट दौड़ने से लोगों मे दहशत फैल गई। बिजली बंद हो जाने के बाद पड़ौसी पीड़ित के घर पहुंचे व हादसे पर रोष व्यक्त किया। करंट फैलने से भगवान लाल सालवी, कृष्ण गोपाल सालवी, गोपाल सालवी, अनिता सालवी और लीलादेवी सालवी झुलस गए। पांचो को लोगो ने उपचार के लिए बेगूं के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Hindi News/ Chittorgarh / Chittorgarh News : गांव में फैला हाइटेंशन लाइन का करंट, पांच झुलसे

ट्रेंडिंग वीडियो