scriptChittorgarh News हैलो ! मैं कलक्टर बोल रहा हूं…आप कैसे हैं ? | Chittorgarh News Hello I am speaking collectorhow are you? | Patrika News

Chittorgarh News हैलो ! मैं कलक्टर बोल रहा हूं…आप कैसे हैं ?

locationचित्तौड़गढ़Published: Jan 09, 2022 10:06:24 pm

Submitted by:

Avinash Chaturvedi

चित्तौडग़ढ़ .हैलो ! मैं कलक्टर बोल रहा हूं, आप कैसे है। आप अपने स्वास्थ्य के प्रति गंभीर रहे और समय पर उपचार लेते हुए कोरोना गाइडलाइन की पालना करें।

chittorgarh news

हैलो ! मैं कलक्टर बोल रहा हूं…आप कैसे हैं ?

चित्तौडग़ढ़ .हैलो ! मैं कलक्टर बोल रहा हूं, आप कैसे है। आप अपने स्वास्थ्य के प्रति गंभीर रहे और समय पर उपचार लेते हुए कोरोना गाइडलाइन की पालना करें। यह नजारा था शनिवार को कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कंट्रोल रूम का। जहां पर पहुंच जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने ने वहीं से कोरोना संक्रमित रोगियों से बात की और उनके हालचाल जाने।
कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कंट्रोल रूम शुरू हो गया है। कंट्रोल रूम नंबर 01472244923 है। आमजन आवश्यक होने पर इस कंट्रोल रूम नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। जिला कलक्टर ने वॉर रूम सह कंट्रोल रूम के प्रभावी संचालन के निर्देश दिए हैं। अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम को नोडल बनाया है।
जिला कलक्टर ताराचंद मीणा शनिवार को कंट्रोल रूम का निरीक्षण करने पहुंचे एवं यहां से खुद ही एक मरीज को कॉल करके उसका हालचाल पूछा। उन्होंने निम्बाहेड़ा के टीचर्स कॉलोनी निवासी एक संक्रमित से फोन पर बात कर उसका हाल जाना। कलक्टर ने मरीज़ को राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस की पालना करने के लिए कहा। मरीज ने अब तक प्राप्त हुए उपचार के प्रति सन्तुष्टी जाहिर की। एकाएक मरीज़ को यकीन नहीं हुआ कि जिला कलक्टर ने खुद उसे फोन किया है। इस दौरान जिला कलक्टर ने समस्त कार्मिकों को कंट्रोल रूम का प्रभावी तौर पर संचालन करने के निर्देश दिए।
इसके अलावा जिला कलक्टर ने एक अन्य जारी आदेश में कोरोना के संक्रमण के फैलाव के मध्य नजर आमजन को सुरक्षा प्रदान करने व संक्रमण की रोकथाम व नियंत्रण किए जाने के उद्देश्य से राजकीय योग प्राकृतिक चिकित्सा अनुसंधान केंद्र के प्रभारी आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी डॉ. लव कुश पाराशर को जिला समन्वयक मनोनीत किया है। जिला कलक्टर ने पाराशर को निर्देशित किया है वे कोविड.19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के नियंत्रण और रोकथाम के लिए समस्त संबंधित विभागीय अधिकारियों से समन्वय स्थापित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो