scriptChittorgarh News: मां के पास सो रहे बच्चे का अपहरण, आरोपी महिला अरेस्ट, जानिए क्यों चुराया था बच्चा | Patrika News
चित्तौड़गढ़

Chittorgarh News: मां के पास सो रहे बच्चे का अपहरण, आरोपी महिला अरेस्ट, जानिए क्यों चुराया था बच्चा

पुलिस ने अपहृत बच्चे को कोटा से दस्तयाब करते हुए एक महिला को गिरफ्तार किया है। जबकि एक बालक को भी डिटेन किया है।

चित्तौड़गढ़Jun 23, 2024 / 02:35 pm

Santosh Trivedi

baby theft
राजस्थान के चित्तौड़गढ़ शहर के पन्नाधाय बस स्टैण्ड से सप्ताह भर पहले मां के पास सो रहे दो साल के बच्चे का अपहरण भिक्षावृत्ति कराने के लिए किया गया था। पुलिस ने अपहृत बच्चे को कोटा से दस्तयाब करते हुए एक महिला को गिरफ्तार किया है। जबकि एक बालक को भी डिटेन किया है।
पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 16 जून की रात पन्नाधाय बस स्टैंड पर शास्त्री सर्किल उदयपुर निवासी व हाल पन्नाधाय बस स्टैण्ड चित्तौड़गढ़ क्षेत्र में रह रही मीरा पत्नी राजेश गवारिया अपने दो साल के पुत्र राज के साथ सो रही थी। रात्रि 12 बजे तक बच्चा उसके पास ही सो रहा था। सुबह उठी तो बच्चा नहीं मिला। बच्चे को अज्ञात व्यक्ति लेकर चला गया।
पुलिस ने मीरा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई। मामले के खुलासे के लिए गठित टीम ने घटनास्थल व आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे तो एक महिला व नाबालिग राज को ले जाते हुए नजर आए।
पुलिस ने अनुसंधान करते हुए कोटा के केशवपुरा चौराहा पर अण्डर ब्रिज के नीचे से आरोपी भोपाल निवासी व हाल तलमंडी केशवपुरा में रह रही गीता पत्नी राधेश्याम मोची को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से राज को दस्तयाब कर लिया। राज के अपहरण में शामिल एक नाबालिग को भी पुलिस ने डिटेन किया है। दस्तयाब बच्चे को उसकी मां मीरा के सुपुर्द कर दिया गया है।

Hindi News/ Chittorgarh / Chittorgarh News: मां के पास सो रहे बच्चे का अपहरण, आरोपी महिला अरेस्ट, जानिए क्यों चुराया था बच्चा

ट्रेंडिंग वीडियो