scriptनगर परिषद चंदेरिया वासियों को जल्द ही देगी यह सौगात | City council will soon give this gift to the residents of Chanderiya | Patrika News

नगर परिषद चंदेरिया वासियों को जल्द ही देगी यह सौगात

locationचित्तौड़गढ़Published: Sep 21, 2020 08:09:33 pm

Submitted by:

jitender saran

उप नगरीय बस्ती चंदेरिया क्षेत्र के निवासियों को जल्द ही दो सब्जी मण्डी की सौगात मिलेगी। सब्जी मण्डियों के निर्माण के लिए स्थान चयन को लेकर सोमवार को सभापति व उप सभापति ने जायजा लिया।

नगर परिषद चंदेरिया वासियों को जल्द ही देगी यह सौगात

नगर परिषद चंदेरिया वासियों को जल्द ही देगी यह सौगात

चित्तौडग़ढ़
परिषद के सहायक अभियंता मुनीर अली ने बताया कि चंदेरिया वासियों को सब्जी मण्डी की सुविधा देने के लिए सभापति संदीप शर्मा, उप सभापति कैलाश पंवार ने पार्षद सुशील जटिया व राजेश सरगरा के साथ स्थान चयन को लेकर जायजा लिया। इनमें एक स्थल चन्देरिया अण्डर ब्रिज के पास पद्मिनी द्धार के निकट है, जहां रेलवे लाइन के पश्चिम की तरफ निवास करने वाले लोगों को सब्जी मण्डी निर्माण से राहत मिलेगी। दूसरी सब्जी मण्डी का निर्माण भैरड़ा रोड़ पर करवाने का निर्णय किया गया, जिससे चन्देरिया मुख्य सड़क के पूर्व की तरफ निवास करने वाले परिवारों को फल-सब्जी खरीदने के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से चंदेरिया क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व क्षेत्रवासी सभापति से व्यवस्थित सब्जी मण्डी की मांग करते रहे हैं। दो सब्जी मण्डियों के निर्माण से जहां सड़क पर बैठकर सब्जियां बेचने वालों को उचित स्थान पर बैठकर सब्जियां बेचने की सुविधा मिलेगी, वहीं वरिष्ठजनों व महिलाओं को फल-सब्जी खरीदने के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। सभापति ने परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन सब्जी मण्डियों में भविष्य को देखते हुए सभी वांछित सुविधाओं का ध्यान रखा जाए। साथ ही अभी जो कोरोना महामारी का दौर आया है, इसको लेकर भी पूरी व्यवस्था रखी जाए। सभापति ने शहर की अन्य उप नगरीय बस्तियों में भी स्थान चिन्हित कर सब्जी मण्डी निर्माण के प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। इस दौरान गजानंद शर्मा, कनिष्ठ अभियंता नरेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो