CM राजे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कसेे तीखे तंज, कहा - "कांग्रेस को मंदिर जाना भी हमने सिखाया"

CM राजे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कसेे तीखे तंज, कहा -

rohit sharma | Publish: Aug, 10 2018 05:36:19 AM (IST) | Updated: Aug, 10 2018 04:47:44 PM (IST) Chittorgarh, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

चित्तौड़गढ़ ।

राजस्थान में चल रहे बीजेपी के गौरव रथ यात्रा से सीएम वसुंधरा राजे ने गुरूवार को चित्तौड़गढ़ की जनता को संबोधित किया। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तीखे तंज कसे। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि कांग्रेस को मंदिर जाना भी हमने सिखाया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इसीलिए मंदिर जाने लगे है।


कांग्रेस को मंदिर जाना भी BJP ने सिखाया

राजे ने गुरूवार शाम चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के रिठोला चौराहा एवं कपासन विधानसभा क्षेत्र के अनगढ़ बावजी स्थल पर जनसभाओं में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वे 11 अगस्त को जयपुर आ रहे है। इससे पहले ही कार्यकर्ताओं को कह दिया कि ज्यादा से ज्यादा मंदिर में ले जाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चुनाव के वक्त ही मंदिर क्यों याद आते है।

कांग्रेस के नेता तो मुझ पर सवाल उठाते आए हैं कि मैं मंदिर बहुत जाती हूं। चलो अच्छा है भाजपा ने राहुल को मंदिर जाना तो सिखा दिया। वे उन मंदिरों में भी जाये जिनका विकास हमारी सरकार ने किया है।

निर्धारित समय से करीब दो से तीन घंटे विलंब से इन सभाओं में पहुंची राजे स्वागत के लिए उमड़ी भीड़ से उत्साहित दिखी। उन्होंने राहुल पर राजे ने राजस्थान में फिर भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि पांच साल वो और पांच साल हम वाला ट्रेंड इस बार समाप्त हो जाएगा और जनता नया इतिहास रचेगी।


चित्तौड़गढ़ को ये मिली सौगात

मुख्यमंत्री ने कहा कि बार-बार सरकारें बदलने से प्रदेश का विकास बाधित होता है। राजे ने चित्तौडग़ढ़ जिला चिकित्सालय की बैड क्षमता300 से बढ़ाकर 400 करने एवं रावतभाटा में शबरी का पैनोरमा बनाने की भी घोषणा की। उन्होंने निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र में हुए 6 7 करोड़ के 16 कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया। सभाओं में गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया, नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, सांसद सीपी जोशी, विधायक चन्द्रभानसिंह आक्या, अर्जुनलाल जीनगर, सुरेश धाकड़ सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि और आमजन मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned