scriptCongress more dangerous than Corona - Poonia | कांंग्रेस कोरोना से ज्यादा खतरनाक -पूनिया | Patrika News

कांंग्रेस कोरोना से ज्यादा खतरनाक -पूनिया

चित्तौडग़ढ़. कांग्रेस कोरोना से ज्यादा खतरनाक है। इसलिए इसे जड़ से खत्म करने का समाय आ गया है। यह बात भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गुरुवार को यहां पर जन आक्रोश रैली को सम्बोधित करते हुए कही। रैली को सम्बोधित करते हुए पूनिया ने कहा कि कांग्रेस किसानों के कर्ज माफ करने एवं बिजली के दरें नहीं बढ़ाने के झूठे वादे करके सत्ता में आ गई।

चित्तौड़गढ़

Published: December 23, 2021 10:44:37 pm

चित्तौडग़ढ़. कांग्रेस कोरोना से ज्यादा खतरनाक है। इसलिए इसे जड़ से खत्म करने का समाय आ गया है। यह बात भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गुरुवार को यहां पर जन आक्रोश रैली को सम्बोधित करते हुए कही। रैली को सम्बोधित करते हुए पूनिया ने कहा कि कांग्रेस किसानों के कर्ज माफ करने एवं बिजली के दरें नहीं बढ़ाने के झूठे वादे करके सत्ता में आ गई। ना तो किसानों का कर्ज माफ हुआ और ना ही आमजन का राहत मिली। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है और राजस्थान अपराधियों का गढ़ बन गया है। अपराध और महिला अपराधों के मामले में राजस्थान शीर्ष पर है कांग्रेस के राज में पहली बार 6 लाख से अधिक मुकदमे दर्ज हुएए मुख्यमंत्री कहते हैं कि उसमें 47 प्रतिशत महिलाओं के मामले झूठे हैं, 5310 गैंगरेप और बलात्कार की घटनाएं हुई हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस सत्ता में आने के बाद से ही अपनी सरकार को बचाने की जुगत में लगे हुए है वे और उनके नेता आपस में लड़ रहे और आरोप भाजपा पर मंडते है कि हम उनकी सरकार गिराने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस के वादों पर एक बारझांसे में आ गई दुबारा नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि हम संकल्प लेते है कि वर्ष २०२३ में कांग्रेस को सत्ता से बाहर कर देंगे। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार सत्ता में आने के एक साल बाद ही जनता का विश्वास खो चुकी थी। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि हम सब मिलकर प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से इस निरंकुश, तानाशाही, किसान, नौजवान और महिला विरोधी कांग्रेस सरकार को 2023 में हमेशा के लिए उखाड़ फैंकेगे। उन्होंने कहा कि जनधन, दिव्यांग, किसान इत्यादि सभी लाभार्थियों के खातों में केन्द्र की मोदी सरकार की योजनाओं का पैसा सीधा पहुंच रहा है। मोदी सरकार ने देश के 2 करोड़ से अधिक लोगों को आवास की सुविधा दी और राजस्थान के 13 लाख से अधिक लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिला।
राजस्थान में जिन सड़कों का जाल देखते हो 70 हजार किलोमीटर सड़कें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के माध्यम से बनी हैं। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत को धन्यवाद दूंगा कि बार.बार राहुल गांधी को बुलाते हैं, जहां.जहां राहुल गांधी जाते हैं वहां भाजपा की सरकार बनती हैं। ऐसा लगता है कि राहुल गांधी भाजपा के प्रचार के लिए ही बने हैं।
सांसद जोशी ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के नाम पर राजस्थान सरकार प्रदेशवासियों के साथ छलावा कर रही हैं हकीकत यह है कि विगत 4-5 वर्ष में केंद्र सरकार द्वारा 22 नए मेडिकल कॉलेजों को स्वीकृति प्रदान की गई है जिसकी 60 प्रतिशत राशि भी केंद्र सरकार द्वारा दी जाती है। लुभावने वादे कर सत्ता में आई कांग्रेस को जनता 2023 के विधानसभा चुनाव में जवाब देगी। जन आक्रेश रैली को पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी, जिला प्रभारी हेमन्त विजयवर्गीय, विधायक चन्द्रभान सिंह, अर्जुन जीनगर, ललित ओस्तवाल जिलाध्यक्ष गौतम दक , जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ आदि ने सम्बोधित करते हुए वर्ष २०२३ में भाजपा को सत्ता में लाने का आह्वान किया। इसके बाद शहर की प्रमुख सड़क पर पूनिया के नेतृत्व में पैदल रैली निकाल गई और बाद में जिला कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान जिले भर से कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी यहां पहुंचे।
chittorgarh news
कांंग्रेस कोरोना से ज्यादा खतरनाक -पूनिया
वितरक की भूमिका में गहलोत
पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वितरक की भूमिका निभा रहे । पैसा केन्द्र की मोदी सरकार से आ रहा है और उसे जनता तक गहलोत अपने नाम से योजना बनाकर पहुंचा रहे है। उन्होंने आह्वान किया कि इस बात को पूरी तरह से समझने की जरूरत है।
भाजपा जिलाध्यक्ष गौतम दक ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या को देखकर जनाक्रोश स्पष्ट नजर आ रहा है। कांग्रेस सरकार किसान विरोधी होकर सबसे मंहगी बिजली दे रही है बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है। विकास कार्य रुका हुआ है। विधायक अर्जुन जीनगर ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को हिन्दु एवं हिन्दुवादी का मतलब ही नहीं समझ में आ रहा है। यह पहले धर्म के नाम पर लोगों को बांट सत्ता पर काबिज होते थे और अब हिन्दु को बांटने का काम कर रहे है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विधायक चन्द्रभान सिंह ने कहा कि कांग्रेस राज में विकास पूरी तरह से ठप हो गया है। भाजपा राज स्वीकृत हुए कार्य भी अब तक पूरे नहीं हुए। चम्बल के पानी एवं मेडकिल कॉलेज के नाम पर झूठ वाही-वाही लूट रहे। मोदी सरकार की ओर से वर्ष २०२४ में हर घर में नल और जल पहुंचाने की योजना है लेकिन राज्य सरकार ने इस योजना के प्रस्ताव भी अब तक नहीं भेजे है। मेडिकल कॉलेज भी केन्द्र सरकार की ओर से स्वीकृत किया था और इसमें कार्य एजेन्सी राज्य सरकार है।
हम सब से लेंगे हिसाब
जिला प्रमुख सुेश धाकड़ ने कहा कि कांग्रेस राज आते ही भाजपा के कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है। ऐसे नहीं अब दो साल बाद भाजपा की सरकार आते ही हिसाब पूरा होगा। उन्होंने यह भी कहा कि जो अधिकारी कांग्रेस नेताओं के ईशारे पर यह काम कर रहे है, वे भी इस बात को समझ लें कि आने वाला समय भाजपा का ही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्यागणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: ...तो क्या सूबे की सुरक्षित सीटें तय करेंगी कौन होगा यूपी का शाहंशाहUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.