scriptCorona showing eyes in winter, 52 patients found in the city | सर्दी में आंख दिखा रहा कोरोना, शहर में मिले 52 रोगी | Patrika News

सर्दी में आंख दिखा रहा कोरोना, शहर में मिले 52 रोगी

शहर और जिले में लगातार बढ रहे कोरोना रोगियों के बावजूद लोग सबक लेने को तैयार नहीं है। सोमवार को चित्तौड़ शहर में 52 व जिले में कुल 76 कोरोना रोगियों की पुष्टि हुई है, फिर भी अधिकांश लोग अब भी न तो मास्क लगा रहे हैं और न ही सामाजिक दूरी की पालना कर रहे हैं। इधर प्रशासन कोरोना को लेकर सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन की पालना पर जोर दे रहा है।

चित्तौड़गढ़

Published: January 11, 2022 05:58:48 pm

चित्तौडग़ढ़
जिला मुख्यालय स्थित पीसीआर लैब से सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार चित्तौडग़ढ़ शहरी क्षेत्र में ५२ लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जबकि चित्तौडग़ढ़ ग्रामीण क्षेत्र में नौ, निम्बाहेड़ा में नौ और डंूगला में छह लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर ५९४ हो गई है। सोमवार को एक रोगी को स्वस्थ होने पर छुट्टी दे दी गई। इधर जिला प्रशासन जिले के लोगों से बार-बार अपील कर रहा है कि वे कोरोना गाइड लाइन की पालना करें, ताकि संक्रमण से बचा जा सके। इसके बावजूद अधिकांश लोग न तो मास्क लगा रहे है और न ही सामाजिक दूरी की पालना कर रहे हैं। दुकानों के बाहर ग्राहकों के लिए बनाए गए गोले भी अब गायब हो गए हैं।
सर्दी में आंख दिखा रहा कोरोना, शहर में मिले 52 रोगी
सर्दी में आंख दिखा रहा कोरोना, शहर में मिले 52 रोगी
न्यायालय परिसर में कोविड जांच, दवा व काढे का वितरण
निम्बाहेड़ा मार्ग स्थित जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में सोमवार को कोविड जांच की गई। इसके बाद काढा व दवा वितरित की गई।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अध्यक्ष ओमी पुरोहित के निर्देश पर न्यायालय परिसर स्थित एडीआर भवन में न्यायिक अधिकारियों, अधिवक्ताओं, कर्मचारियों व पक्षकारों की कोविड जांच की गई। प्राधिकरण सचिव भानू कुमार ने बताया कि प्रदेश में तेज गति से बढ रही कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए उच्च न्यायालय जोधपुर से प्राप्त दिशा-निर्देशों के अनुसार सोमवार को ९८ न्यायिक अधिकारियों, अधिवक्ताओं, कर्मचारियों व पक्षकारों की कोविड जांच की गई। जांच करवाने आए सभी को कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने, मास्क लगाने के साथ ही सामाजिक दूरी की पालना करने की सलाह दी गई। इसके बाद आयुर्वेदिक काढे का वितरण किया गया। इसके अलावा आर्सेनिक एल्बम ३० की गोलियों का भी वितरण किया गया। इन गोलियों का वितरण चार दिन तक किया जाएगा।
11 लोगों के बनाए चालान
प्राधिकरण सचिव ने बताया कि कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव को लेकर न्यायालय परिसर में मास्क नहीं लगाने वाले ११ लोगों के चालान बनाए गए व भविष्य में मास्क का उपयोग करने के लिए पाबंद किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाकोरोना से बचने एडवाइजरी जारी-फल और सब्जियों में बरतें ये सावधानियांमहाराष्ट्र से सटे CG के इस जिले में कोविड पॉजिटिविटी रेट बढ़ा, कलेक्टर ने स्कूल, आंगनबाडिय़ों को किया लॉक, टिफिन से मिलेगा बच्चों को गर्म भोजनArmy Day 2022: आज से नई लड़ाकू वर्दी में दिखेंगे हमारे जवान, सेना दिवस पर थलसेना प्रमुख लेंगे परेड की सलामी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.