विधायक के रिश्तेदार को बिना जांच के ही बता दिया कोरोना पॉजिटिव

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में विधायक चंद्रभान सिंह के एक रिश्तेदार को बिना जांच के ही कोरोना मरीज बता देने का मामला सामने आया है।

By: santosh

Updated: 12 Sep 2020, 02:17 PM IST

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में विधायक चंद्रभान सिंह के एक रिश्तेदार को बिना जांच के ही कोरोना मरीज बता देने का मामला सामने आया है। सिंह ने इस मामले पर आक्रोश जताया हैं और इसकी उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार जिला कोरोना लैब से शुक्रवार शाम जारी हुई कोराना मरीजों की सूची में विधायक के साले रामप्रताप सिंह को कोरोना पॉजिटिव बता दिया और उनके पास स्वास्थ्य विभाग से इस बारे में फोन आने पर वह सकते में आ गए और इसकी सूचना विधायक को दी गई।

इसके बाद विधायक ने छानबीन की तो उन्हें बताया गया कि गलती से नाम आ गया और कुछ ही देर बाद जिला लैब ने संशोधित सूची जारी कर दी। विधायक ने इस विषय को लेकर प्रशासन के उच्च अधिकारियों से भी बात की लेकिन किसी ने उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की इतनी बड़ी गलती को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो भी इसके लिए दोषी है उसके विरूद्ध यदि उचित कार्रवाई नहीं की गई तो वह अपनी पार्टी को लेकर इसके विरूद्ध धरना प्रदर्शन करेंगे। उधर जिला कलेक्टर एवं प्रमुख चिकित्सा अधिकारी इस मामले में जांच कराए जाने की बात कह रहे है। गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसा दो बार हो चुका है जिसमें किसी को पॉजिटिव बता दिया गया और उन्हें संस्थागत क्वारटाइन भी कर लिया था लेकिन इस बार मामला विधायक के रिश्तेदार से जुड़ा होने के कारण सुर्खियों में आ गया है।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned