दिग्विजयसिंह ने की देश में कांग्रेस की सरकार बनने की कामना

दिग्विजयसिंह ने की देश में कांग्रेस की सरकार बनने की कामना

Nilesh Kumar Kathed | Publish: May, 17 2019 10:50:20 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार शाम कुछ देर के लिए जिले के भदेसर क्षेत्र में स्थित मण्डफिया पहुंच भगवान सांवलिया सेठ के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने व भोपाल सीट पर जीत मिलने की कामना की।



चित्तौडग़ढ़. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार शाम कुछ देर के लिए जिले के भदेसर क्षेत्र में स्थित मण्डफिया पहुंच भगवान सांवलिया सेठ के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने व भोपाल सीट पर जीत मिलने की कामना की। नगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय मंडोवरा ने बताया कि दिग्विजयसिंह ५.३० बजे प्रदेश के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के साथ सांवलियाजी मंदिर में पहुंचे। सांवलिया सेठ से 10 मिनट तक प्रार्थना की इसके बाद मंदिर की परिक्रमा की। इस अवसर पर मंदिर परंपरा के अनुसार उनका स्वागत किया गया। दिग्विजयसिंह ने करीब 12 से 15 मिनट मंदिर में रुक कर मंत्री आंजना से मंदिर के संबंध में चर्चा कर की। उन्होंने फिर जल्दी ही यहां आने की बात भी कहीं। इस अवसर पर कांग्रेस के जिला पदाधिकारी अशोक शर्मा,ममतेश शर्मा, पूर्व मंदिर मंडल अध्यक्ष भेरूलाल गुर्जर,कालूराम गुर्जर,मनोहर जैन आदि मौजूद थे। इधर, दिग्विजयसिंह के आने की सूचना मिलते ही उनको देखने के लिए भी क्षेत्र के कई लोग मंदिर में पहुंच गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned