डूबने की आशंका में दिनभर तलाशते रहे गोताखोर

डूबने की आशंका में दिनभर तलाशते रहे गोताखोर
डूबने की आशंका में दिनभर तलाशते रहे गोताखोर

kalulal lohar | Updated: 17 Sep 2019, 11:05:46 PM (IST) Chittorgarh, Chittorgarh, Rajasthan, India

कल्याणपुरा गांव के पास स्थित सिगरी हनुमानजी एनिकट के पास मंगलवार को मोबाइल, चप्पल, रूमाल आदि पड़े होने व एनिकट के आस-पास किसी के नहीं दिखाई देेने पर पानी में डूबने की आशंका के चलते बडी संख्या में कल्याणपुरा एवं सिगरी गांव के लोग एकत्र हो गए।

कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा
मोबाइल व रूमाल मिलने से गांव में हड़कम्प
चित्तौडग़ढ़/ निम्बाहेड़ा. कल्याणपुरा गांव के पास स्थित सिगरी हनुमानजी एनिकट के पास मंगलवार को मोबाइल, चप्पल, रूमाल आदि पड़े होने व एनिकट के आस-पास किसी के नहीं दिखाई देेने पर पानी में डूबने की आशंका के चलते बडी संख्या में कल्याणपुरा एवं सिगरी गांव के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस के एसआई सुरेन्द्र सिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। इससे पूर्व ही कल्याणपुरा के गोताखोरों ने पानी में उतर कर तलाश ्रशुरू कर दी। उक्त घटना की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को होने के बावजूद कोई भी अधिकारी सांयकाल तक मौके पर नही पहुंचा। प्रात: 6 बजे कल्याणपुरा के शिवलाल व जीवराज कीर एनिकट की ओर गए थे। पुलिया के पास उन्होने मोबाइल, चप्पल व रूमाल पड़ा हुआ देखा। काफी देर तक उन्होंने वहां तलाश की लेकिन कोई नही मिला, जिस पर उन्होने गांव पहुंच इसकी जानकारी दी। जानकारी होते ही कल्याणपुरा के कई ग्रामीण एनिकट पर पहुंच गए। एनिकट के दूसरे छोर पर स्थित सिगरी के ग्रामीणों ने लोगों को देख वे भी वहां पहुंचे। कल्याणपुरा के गोताखोर किशनलाल कीर,जगदीश, राहुल, आसाराम, छोटू, देवीलाल, प्रहलाद, पप्पू, प्रहलाद पुत्र उदयराम, भगवानलाल, उदयलाल कीर आदि ने कई घंटो तक सिगरी एनिकट से कदमाली पुल के बीच पानी में तलाश की लेकिन कोई नहीं मिला। नगर पालिका की फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक तलाश जारी थी। मोबाइल के नम्बर से सिगरी गांव निवासी भैरूलाल कीर ने बताया कि यह मोबाइल उसके छोटे भाई विष्णु पुत्र केशुराम का है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned