scriptDoda sawdust smuggled in car, two arrested including driver | कार में डोडा चूरा तस्करी, चालक सहित दो गिरफ्तार | Patrika News

कार में डोडा चूरा तस्करी, चालक सहित दो गिरफ्तार

पुलिस की जिला विशेष टीम व गंगरार थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कार में तस्करी के जरिए ले जाया जा रहा ७२ किलो डोडा चूरा जब्त कर चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

चित्तौड़गढ़

Published: August 04, 2021 11:03:21 pm

चित्तौडग़ढ़
पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि जिला विशेष टीम की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत सिंह देवल के निर्देशन व डीएसटी प्रभारी सुरेश कुमार मीणा के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल दुर्गासिंह, गंगरार थाने से उप निरीक्षक लक्ष्मीलाल ने मय जाप्ता मेडीखेड़ा फाटक पहुंचकर वहां एक कार को रोकने के लिए चालक को इशारा किया। चालक कार से उतरकर शिवपुरा की तरफ भागने लगा, जिसे पुलिस ने घेरा देकर पकड़ लिया। पूछताछ मे ंचालक ने खुद को हरियाणा के कैथल जिले में कलायत थानान्तर्गत कोलेखां निवासी मुनीश (२२) पुत्र रामचन्द्र जाट तथा कार में सवार उसके साथी ने खुद को पंजाब के संगरूर जिले में बुशेरा निवासी सिकन्दर सिंह (२९) पुत्र बूटा सिंह जाट होना बताया। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें एक बोरे व दो कट्टों में डोडा चूरा भरा हुआ पाया गया। जिसका तोल करवाने पर ७२ किलो ३०० ग्राम हुआ। पुलिस ने मय कार डोडा चूरा जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ गंगरार थाने में एनडीपीएस अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले की जांच चंदेरिया थाना प्रभारी अनिल जोशी को सौंपी गई है।
कार में डोडा चूरा तस्करी, चालक सहित दो गिरफ्तार
कार में डोडा चूरा तस्करी, चालक सहित दो गिरफ्तार
डोडा चूरा फेंककर नाकाबंदी तोड़ भागे तस्कर
जिले में विजयपुर थाना क्षेत्र में पुलिस की नाकाबंदी देखकर डोडा चूरा सड़क पर फेंक तस्कर अपने वाहन से फरार हो गए। पुलिस ने १६ किलो ६०० ग्राम डोडा चूरा जब्त किया है।
पुलिस के अनुसार विजयपुर थाना प्रभारी अशोक कुमार मय जाप्ता नाकाबंदी कर रहे थे, तभी भीलवाड़ा पासिंग नम्बर की एक वैन में सवार चालक और उसके साथी नाकाबंदी तोड़ते हुए फरार हो गए। वैन में सवार लोगों ने प्लास्टिक के दो कट्टे सड़क पर फेंक दिए। पुलिस ने कट्टों की तलाशी ली तो उसमें डोडा चूरा पाया गया, जिसका तोल करवाने पर १६ किलो ६०० ग्राम हुआ। पुलिस ने डोडा चूरा जब्त कर लिया। मामले की जांच गंगरार थाना प्रभारी को सौंपी गई है। वैन नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.