scriptराजस्थान आने वाले यात्रियों की थर्मल स्केनिंग के बाद ही प्रवेश | Entry only after thermal scanning of passengers coming to Rajasthan | Patrika News

राजस्थान आने वाले यात्रियों की थर्मल स्केनिंग के बाद ही प्रवेश

locationचित्तौड़गढ़Published: Jul 12, 2020 11:09:41 pm

Submitted by:

Nilesh Kumar Kathed

राज्य सरकार के निर्देश के बाद मध्यप्रदेश से लगती अन्तरराज्यीय सीमा पर भी सख्ती बढ़ा दी गई है। रविवार को प्रात: 6 बजे से नीमच मार्ग पर बांगरेडा मामादेव फंटे के आगे स्थित राजस्थान मध्यप्रदेश सीमा पर निम्बाहेड़ा कोतवाली थाने की हेड कानिस्टेबल आशा भट्ट के नेतृत्व में एवं नीमच जिला पुलिस ने नयागांव के सहायक निरीक्षक कमलेश गोड के नेतृत्व में सीमा पर जाप्ता तैनात किया।

राजस्थान आने वाले यात्रियों की थर्मल स्केनिंग के बाद ही प्रवेश

राजस्थान आने वाले यात्रियों की थर्मल स्केनिंग के बाद ही प्रवेश

चित्तौडग़ढ़/निम्बाहेड़ा.राज्य सरकार के निर्देश के बाद मध्यप्रदेश से लगती अन्तरराज्यीय सीमा पर भी सख्ती बढ़ा दी गई है। रविवार को प्रात: 6 बजे से नीमच मार्ग पर बांगरेडा मामादेव फंटे के आगे स्थित राजस्थान मध्यप्रदेश सीमा पर निम्बाहेड़ा कोतवाली थाने की हेड कानिस्टेबल आशा भट्ट के नेतृत्व में एवं नीमच जिला पुलिस ने नयागांव के सहायक निरीक्षक कमलेश गोड के नेतृत्व में सीमा पर जाप्ता तैनात किया। छोटे चोपहियां वाहनो एवं बाईक द्वारा राजस्थान से मध्यप्रदेश की और जाने वाले यात्रियों की जांच व जानकरी एमपी पुलिस द्वारा तैनात जाप्ते द्वारा लेने के बाद उन्हे आगे जाने दिया जा रहा है। वहीं मध्यप्रदेश से राजस्थान में आने वाले यात्रियों के वाहनो के दस्तावेजो की जांच पुलिस जाप्ता द्वारा की जा रही है तथा सभी यात्रियों की थर्मल स्केनिंग के साथ ही उनके निवास से संबंधित जानकारियां संधारित की जा रही है। हर तरह से संतुष्ट होने पर यात्री को आगे जाने की अनुमति दी जा रही थी। मध्यप्रदेश राजस्थान के बीच आने जाने वाले ट्रको व बडे वाहनो का बेरोकटोंक आवागमन जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो