पिस्तौल से धमका परिवार को बंधक बनाया

भदेसर(चित्तौडग़ढ़). भादसोडा कस्बा स्थित बस स्टैण्ड के पास सरिया व्यवसायी के घर में गुरुवार रात तीन लुटेरे घुस गए। पिस्तौल और तलवार से धमका कर परिवार को बंधक बना लिया। महिलाओं के चिल्लाने पर लोगों ने घर को घेर लिया। लुटेरे हथियार से धमकाते हुए व्यवसायी की कार लेकर भाग गए। पुलिस ने देर रात तक लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन पता नहीं लगा।

By: Avinash Chaturvedi

Published: 08 Oct 2020, 11:47 PM IST

भदेसर(चित्तौडग़ढ़). भादसोडा कस्बा स्थित बस स्टैण्ड के पास सरिया व्यवसायी के घर में गुरुवार रात तीन लुटेरे घुस गए। पिस्तौल और तलवार से धमका कर परिवार को बंधक बना लिया। महिलाओं के चिल्लाने पर लोगों ने घर को घेर लिया। लुटेरे हथियार से धमकाते हुए व्यवसायी की कार लेकर भाग गए। पुलिस ने देर रात तक लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन पता नहीं लगा। घर में छिपे एक लुटेरे को धरदबोचा गया। उससे पूछताछ की जा रही थी।
जानकारी के अनुसार भादसोडा बस स्टैंड की सर्विस रोड पर ब्रिज के पास सरिया व्यवसायी रोशनलाल बोहरा का मकान है। रात आठ बजे हथियार लेकर आए तीन जनें घर में घुस गए। मुख्य दरवाजे को अंदर से कुंडी लगा दी। घर में व्यवसायी रोशनलाल, उनकी पत्नी, पुत्र संजय तथा पुत्रवधू के अलावा एक पोता-पोती थे। परिवार के सभी सदस्यों पर पिस्तौल तानकर बंधक बना लिया। घटना से परिवार दहशत में आ गया। लुटेरे नकदी व जेवर के बारे में पूछताछ करने लगे। इस दौरान संजय बोहरा की पत्नी ने शोर मचा दिया। घर से शोर-शराबा सुनकर आसपास रह रहे लोगों की घर के बाहर भीड़ जमा हो गई।

घिर गए तो भागने की सोचा, कार छीनकर भागे
घर के बाहर लोगों की भीड़ देखकर लुटेरे भागने लगे। उन्होंने भीड़ से बचने के लिए रोशनलाल को कहा कि वह भीड़ हटाए। नहीं तो गोली मार देंगे। लुटेरों ने संजय से बाहर खड़ी कार की चॉबी ले ली। व्यवसायी पर पिस्तौल तानते हुए बाहर ले आए। यह देखकर घर के बाहर खड़े लोग दूर हो गए। कार स्टार्ट करके लुटेरे भाग गए। इस दौरान एक लुटेरा घर में छिप गया। जिसे बाद में तलाशी में पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और पकड़े गए लुटेरे को साथ ले गई। पुलिस का मानना है कि लुटेरों ने वारदात से पहले रैकी की। लुटेरों ने व्यवसायी रोशनलाल से सरिया खरीदने की बात कहीं थी। इसी के चलते व्यवसायी ने दरवाजा खोला और लुटेरों ने परिवार को बंधक बना लिया।

Avinash Chaturvedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned