script

अस्पताल में पिता-पुत्र की जेब तराशी, 29  हजार रूपए पार

locationचित्तौड़गढ़Published: Sep 17, 2019 10:35:13 pm

Submitted by:

jitender saran

जिले के सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय जेबतराशों और वाहन चोरों के निशाने पर है। मंगलवार को अस्पताल में पुत्र के उपचार के लिए आए वृद्ध व उसके पुत्र की जेब तराशकर उचक्के करीब 29 हजार रूपए की नकदी पार कर ले गए।

अस्पताल में पिता-पुत्र की जेब तराशी, 29  हजार रूपए पार

अस्पताल में पिता-पुत्र की जेब तराशी, 29  हजार रूपए पार,अस्पताल में पिता-पुत्र की जेब तराशी, 29  हजार रूपए पार,अस्पताल में पिता-पुत्र की जेब तराशी, 29  हजार रूपए पार

चित्तौडग़ढ़
जिले के सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय जेबतराशों और वाहन चोरों के निशाने पर है। मंगलवार को अस्पताल में पुत्र के उपचार के लिए आए वृद्ध व उसके पुत्र की जेब तराशकर उचक्के करीब 29 हजार रूपए की नकदी पार कर ले गए। नकदी चोरी का पता चला तो वृद्ध की तबीयत बिगड़ गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सदर थाना पुलिस ने बताया कि राधेश्याम मंगलवार को अपने बीमार पुत्र को उपचार के लिए यहां सांवलियाजी अस्पताल लेकर आया था। वह भर्ती फार्म लेने के लिए अपने छोटे पुत्र के साथ लाइन में खड़ा था। इसी दौरान किसी जेब तरश ने उसकी जेब से करीब २८ हजार रूपए और उसके छोटे पुत्र की जेब से १ हजार रूपए निकाल ले गया। इस संबंध में जानकारी मिलने पर राधेश्याम की तबीयत बिगड़ गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।
चोरों के निशाने पर है अस्पताल
कहने को तो सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में पुलिस चौकी स्थापित है और यहां चौबीस ही घंटे एक सिपाही तैनात रहता है। इसके अलावा अस्पताल प्रशासन की ओर से यहां ठेके के सुरक्षाकर्मी भी तैनात किए हुए है। इसके बावजूद अस्पताल में रोगियों के परिजनों के मोबाइल और नकदी चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। अस्पताल परिसर से वाहन चोरी तो अब आम बात हो चुकी है। अस्पताल में आने वाले रोगियों के परिजन बीमारी की वजह से पहले ही परेशानी में होते हैं, ऐसे में उनके साथ जेबतराशी और वाहन चोरी की वारदातें अस्पताल चौकी के स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो