पहले मां अब बच्चे भी मिले संक्रमित

चित्तौडग़ढ़. जिले में कोरोना संक्रमित मिलने का दौर जारी है। जहां मधुवन में रविवार को कोरोना संक्रमित मिली एक महिला के दोनों बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। वहीं शहर के मार्बल व्यवसाय करने वाले दो भाई उदयपुर में हुई जांच में कोरोना संक्रमित मिल है। इन चार लोगों सहित जिले में सोमवार को कुछ दह नए कोरोना संक्रमित मिल है। अब जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 239 तक पहुंच गया है।

By: Avinash Chaturvedi

Published: 27 Jul 2020, 10:32 PM IST

चित्तौडग़ढ़. जिले में कोरोना संक्रमित मिलने का दौर जारी है। जहां मधुवन में रविवार को कोरोना संक्रमित मिली एक महिला के दोनों बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। वहीं शहर के मार्बल व्यवसाय करने वाले दो भाई उदयपुर में हुई जांच में कोरोना संक्रमित मिल है। इन चार लोगों सहित जिले में सोमवार को कुछ दह नए कोरोना संक्रमित मिल है। अब जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा २३९ तक पहुंच गया है।
शहर में मार्बल का व्यवसाय करने वाले दो भाई गत कुछ दिनों से बीमार थे। जिनका एक निजी चिकित्सक ने यहां पर उपचार किया। बाद में तबीयत ठीक नहीं होने पर वे दोनों सीधे उदयपुर पहंच गए जहां पर हुई कोरोना जांच में वे पॉजिटिव पाए गए है। जिस चिकित्सक से वह उपचार करा रहे थे वह शहर की एक सीमेन्ट फैक्ट्री की डिस्पेन्सरी में कार्यरत है। हालाकि चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने इनकी सम्पर्क सूची तैयार की है जिसमें करीब १५ लोगों के नाम है। वहीं दोनों भाईयों का उपचार करने वाले चिकित्सक को भी क्वारंटीन कर दिया गया है। वहीं शहर के मधुवन क्षेत्र में रहने वाली सहायक लोक अभियोजक रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। उसकी कान्टेक्ट हिस्ट्री के तहत उसके दोनों बच्चों के भी कोविड टेसट किया गया था। जांच रिपोर्ट में दोनो बच्चे कोरोना संक्रमित मिल है। वहींआदित्य सीमेन्ट सावा में भी एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। यहां पर रविवार को तीन जने संक्रमित मिले थे। इसी प्रकार साड़ास में गत दिनों कोरोना संक्रमित मिले एक युवक के सम्पर्क सूची की एक महिला भी सोमवार को कोरोना संक्रमित मिली है।

Avinash Chaturvedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned