scriptकोविड केयर सेंटर से पांच कोरोना संक्रमित बंदी फरार, दो बंदी फिर गिरफ्तार | Five corona infected prisoners absconded from Kovid care center, two d | Patrika News

कोविड केयर सेंटर से पांच कोरोना संक्रमित बंदी फरार, दो बंदी फिर गिरफ्तार

locationचित्तौड़गढ़Published: May 03, 2021 10:09:07 pm

Submitted by:

jitender saran

चित्तौडग़ढ़ में सांवलिया जी अस्पताल के कोविड सेंटर से सोमवार को तड़के लोहे का दरवाजा मोड़कर पांच बंदी फरार हो गए। यह सभी बंदी कोरोना संक्रमित थे और उनका उपचार चल रहा था। इनमें से दो बंदियों को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है।

कोविड केयर सेंटर से पांच कोरोना संक्रमित बंदी फरार, दो बंदी फिर गिरफ्तार

कोविड केयर सेंटर से पांच कोरोना संक्रमित बंदी फरार, दो बंदी फिर गिरफ्तार

चित्तौडग़ढ़
जानकारी के अनुसार पारसोली थाना पुलिस ने बलात्कार के आरोप में हरपुरा निवासी पिन्टू पुत्र संतोष उर्फ छोटू ब्राह्मण, बलात्कार में सहयोगी चावण्डिया निवासी मुकेश पुत्र कन्हैयालाल सालवी को, कपासन थाना पुलिस ने पोक्सो के मामले में किशनिया खेड़ी निवासी कुलदीप पुत्र उम्मेदसिंह राजपूत को, चंदेरिया थाना पुलिस ने बलात्कार के आरोप में घोसुण्डा निवासी पप्पू पुत्र रामलाल जोगी को तथा बेगूं पुलिस ने सिंगोली के धारड़ी निवासी संजय पुऋ सुकरत को स्मैके रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इन पांचों आरोपियों की कोविड जांच करवाई गई थी। जांच रिपोर्ट आने तक इन्हें कोविड केयर सेंटर में रखा गया था। बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से कोविड केयर सेंटर में रखकर ही इनका उपचार किया जा रहा था। सोमवार को तड़के करीब ४.४० बजे यह पांचों आरोपी कोविड सेंटर की सीढिय़ों पर लगे लोहे के दरवाजे के चद्दर मोड़कर नीचे से निकल गए और पास ही स्थित मोर्चरी की छत पर कूदकर फरार हो गए। कोविड सेन्टर में भर्ती एक अन्य बंदी ने खिड़की से आवाज लगाकर वहां तैनात पुलिस कर्मियों को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलने पर वहां मौजूद सहायक उप निरीक्षक लालूराम व अन्य पुलिसकर्मियों ने कोविड सेंटर का ताला खोलकर देखा तो यह पांचों बंदी वहां नहीं मिले। बंदियों के फरार होने की जानकारी मिलते ही वहां तैनात पुलिस जाप्ते में हड़कंप मच गया। बाद में एएसआई लालूराम ने सदर थाने में इसकी रिपोर्ट दी। जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मतसिंह देवल, पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा व सदर थाना प्रभारी दर्शन सिंह मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देश पर जिले भर में नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान चंदेरिया थाना पुलिस ने पप्पू जोगी व बेगूं थाना पुलिस ने संजय को पुन: गिरफ्तार कर लिया। अन्य फरार तीन बंदियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें गठित कर अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना की गई है। अस्पताल के बंदी कोविड केयर सेंटर का पुलिस अधिकारियों ने निरीक्षण किया और इसके बाद वहां सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो