scriptएक ही रात में टूट गए पांच जगह ताले, ग्रामीणों में रोष | Five place locks broken in one night, villagers rage | Patrika News

एक ही रात में टूट गए पांच जगह ताले, ग्रामीणों में रोष

locationचित्तौड़गढ़Published: Dec 04, 2019 12:59:59 pm

Submitted by:

jitender saran

जिले में चिकारड़ा क्षेत्र के आकोलगढ़ में बीती रात चोरों ने जमकर धमाल मचाई। एक ही रात में पांच जगह के ताले तोड़कर नकदी एवं सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। वारदात के बाद लोगों में रोष व्याप्त है।

एक ही रात में टूट गए पांच जगह ताले, ग्रामीणों में रोष

एक ही रात में टूट गए पांच जगह ताले, ग्रामीणों में रोष

चित्तौडग़ढ़
चमनपाल सिंह ने बताया गया कि आकोलागढ़ में रात के समय किशनसिंह की दुकान के ताले तोड़े जिसमें से तेल पावडर साबुन ले गये । वही मदनलाल कुमावत के मकान से शृंगार का सामान आदि चुरा ले गए। लालसिंह के सूने मकान से मंगलसूत्र, मांदलिया, टोकरी, रकड़ी सोने के तथा चांदी के पायेजब और अंगूठी के साथ 2500 नकद ले गये। रामलाल लखारा की दुकान से 1500 रूपए ले गए। वही हरिसिंह राठोड़ के मकान में पूरा सामान बिखेर दिया। यहां पर चोरों ने हर कमरे की तलाशी ली। मकान मालिक हरिसिंह का परिवार उदयपुर रहता है वही स्वयं हरिसिंह जयपुर शादी में गये हुए है उनके आने के बाद ही पता चल पायेगा की उनके मकान से कितना सामान चोरी हुआ है। मण्डफिया थाने के एएसआई रमेश वैष्णव द्वारा बताया गया कि पुलिस ने चोरी के मामले दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
ग्रामीणों में रोष
एक ही रात में पांच जगह पर ताले टूटने के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। ग्रामीणों का कहना था कि इस तरह से वारदात होने से हर कोई अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों से जल्द से जल्द चोरों को पकडऩे की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो